• Hindi News
  • National
  • कैबिनेट मीटिंग रही बेनतीजा, अब आचार संहिता लगने तक हड़ताल करेंगे कर्मचारी

कैबिनेट मीटिंग रही बेनतीजा, अब आचार संहिता लगने तक हड़ताल करेंगे कर्मचारी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चुनावआचार संहिता तक पनबस कर्मचािरयों की हड़ताल जारी रहेगी। यह बात पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के स्टेट बाडी सदस्य राज कुमार ने पठानकोट डिपो में हड़ताल के दौरान कही। उन्होंने कहा कि लगभग 15 दिनों से लगातार हड़ताल की जा रही है, लेकिन सरकार की ओर से उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा।

उन्होंने कहा कि 19 दिसंबर को हुई कैबिनेट की बैठक में भी उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। जिस कारण कर्मचारियों में काफी रोष पाया जा रहा है। राज कुमार ने कहा कि पंजाब के 18 डिपो में लगभग 6000 के करीब ड्राईवर कंडक्टर पिछले 10 वर्षों से कार्य कर रहे हैं। सरकार की ओर से उन्हें अभी तक पक्का नहीं किया जा रहा है आैर ही वेतन में बढ़ोतरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद भी उनकी मांगों को सरकार द्वारा पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूनियन की ओर से खरड़ रोपड़ में भी प्रदर्शन किया गया, लेकिन सरकार की ओर से उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। इस मौके पर बलवीर सिंह, बलविदंर सिंह, सिमरजीत सिंह, राज कुमार, पंजाब सिंह, बलकार सिंह, स्वरूप सिंह, सूरज कुमार, जतिन्द्र कुमार, मंगत सिंह, कमल ज्योति, गोपाल सिंह, अमरीक सिंह मनजिंदर सिंह मौजूद थे।

पठानकोट रोडवेज डिपो में रेगुलर करने की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के सदस्य।

खबरें और भी हैं...