• Hindi News
  • National
  • राहुल, कैप्टन और नवजोत सिद्धू चले हुए कारतूस हैं : सुखबीर

राहुल, कैप्टन और नवजोत सिद्धू चले हुए कारतूस हैं : सुखबीर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यशपाल शर्मा/जगतार सिंह | लुधियाना/समराला

समरालामें लुधियाना-चंड़ीगढ़ सिक्स लेन एक्सप्रेस वे का भूमि पूजन करने आए डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने फिर कहा, अकाली दल से कांग्रेस में शामिल होने वाले हमारे ही छाेड़े हुए मुजाहिद्दीन हैं और ये कांग्रेस का काम तमाम करने के लिए काफी हैं। आत्म नगर हलके से अकाली-भाजपा कैंडिडेट गुरमीत सिंह कुलार के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस उप प्रधान राहुल गांधी, कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू को चले हुए कारतूस बताते कहा, चुनाव में लोग इन्हें मुंह नहीं लगाएंगे। आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर कहा कि इनका काम केवल केंद्र से लड़ाई लड़ना ही है।





और ऐसे में केंद्र उन्हें डेवलपमेंट के लिए फंड कहां से देगा, जबकि केंद्र अब तक उन्हें केवल नेशनल हाइवे, सिक्स और फोर लेन सड़कों के निर्माण के लिए ही 35 हजार करोड़ रुपए मंजूर कर चुका है। उन्होंने दावा किया कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव चुनाव के नतीजों की तरह पंजाब में भी चुनावों के नतीजे शिअद-भाजपा के हक में आएंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते कहा कि कांग्रेस ने राहुल गांधी की अगुवाई में आम चुनाव लड़े थे और कांग्रेस को इतिहास की पहली बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इसी तरह कैप्टन के 5 वर्ष के कार्यकाल को पंजाब के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। पब्लिक की भलाई तो दूर उन्होंने शिअद-भाजपा कार्यकाल में जनहित में चलाई सभी योजनाओं को बंद कर दिया था। सुखबीर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर कहा, जब उसे किसी ने मुंह नहीं लगाया तो कांग्रेस में चला गया और कबाड़ पार्टी बन चुकी कांग्रेस नकारे गए नेताओं इकट्ठी करती जा रही है।

प्रदेश में डेवलपमेंट के विभिन्न दावे करते हुए इस मौके पर कैबिनेट मंत्री शरणजीत सिंह ढिल्लों, साउथ विधानसभा के शिअद उम्मीदवार हीरा सिंह गाबड़िया, मेयर हरचरण सिंह गोहलवड़िया, जगबीर सिंह सोखी, हरभजन सिंह डंग, मदन लाल बग्गा, केके सेठ, विजय दानव, लक्ष्मण द्रविड़ मौजूद थे। समराला में बादल ने पार्टी उमीदवार संता सिंह उमैदपुरी को जिताने की अपील की। यहां पंजाब के पूर्व चेयरमैन संता सिंह उमैदपुरी, मार्कफेड पंजाब के चेयरमैन जगजीवन सिंह खीरनियां, गुरमीत सिंह कुलार आदि ने संबोधित किया। यहां विधायक दर्शन सिंह शिवालिक, डिप्टी सीएम के विशेष सचिव राहुल तिवाड़ी, डीसी रवि भगत उपस्थित थे।

--------------------------

फोटो- समराला में भूमि पूजन समागम में शामिल डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल, हलका समराला से पार्टी उम्मीदवार संता सिंह उमैदपुरी और अन्य।

कांग्रेसियों की तो जमानतें जब्त होंगी

सुखबीरने नवजोत सिंह सिद्धू पर कहा, जब उसे किसी ने मुंह नहीं लगाया तो कांग्रेस में चला गया और कबाड़ पार्टी बन चुकी कांग्रेस नकारे गए नेताओं इकट्ठी करती जा रही है। उन्होंने कहा, इस बार भी गठबंधन जीतेगा। आप को मात्र 6-7 सीटें और कांग्रेसियों की कईं सीटों पर जमानतें तक जब्त हो जाएंगी। सुखबीर कारोबारियों से भी मिले। उम्मीदवार गुरमीत कुलार को जिताने की अपील की।

खबरें और भी हैं...