पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कैंप में 302 लोगों ने करवाया आखों का चेकअप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैंप में 302 लोगों ने करवाया आखों का चेकअप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाबाफरीद कॉलेज के स्टूडेंट्स की ओर से गठित बाबा फरीद विद्यार्थी क्लब ने सोमवार को बाबा फरीद सोशल वेलफेयर विभाग के सहयोग से कोठे चंद सिंह वाला में नेत्र जांच शिविर लगाया। इसका रस्मी उद्घाटन बाबा फरीद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट बठिंडा के डिप्टी डायरेक्टर बीडी शर्मा ने किया।

शिविर में शिअद हलका प्रभारी प्रकाश सिंह भट्टी के सुपुत्र एडवोकेट हनी भट्टी दिलबाग बागी शर्मा विशेष मेहमान के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान बराड़ अस्पताल कोटकपुरा की नेत्र विशेषज्ञ टीम ने 302 मरीजों की आखों की जांच की। जरूरतमंद मरीजों को दवाइयां और एनकें मुफ्त बांटी गई। क्लब के पीआरओ भूपिंदर चावला उर्फ नवू ने बताया कि मरीजों की आखों की जांच के बाद 55 मरीजों को लैंस आप्रेशन के लिए चुना गया है।

इस अवसर 5 लोगों ने अपने नेत्रदान फार्म भरा है। अंत में विशेष मेहमान हनी भट्टी दिलबाग शर्मा ने डाक्टर्स टीम तथा सहयोगी सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष अरजिंदर संधु, सचिव रवजौत सिंह, कोषाध्यक्ष आकाशदीप, जसपाल, प्रितपाल, विक्रमजीत, गुरलाल सिंह, धीरज जैन, अर्पित मिश्रा, जोनी शर्मा, चंद्र बांसल आदि ने सहयोग किया। (चावला)

मरीज की आंखों की जांच करता डॉक्टर, सहयोगियों काे सम्मानित करते हनी अन्य।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें