पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Administration Adopted A Strict Stance Against Das

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन ने अपनाया दस्तार बेअदबी के खिलाफ कड़े तेवर

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतसर.शरारती तत्वों की ओर से खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल बीड़ साहिब के अध्यापक गुरप्रीत सिंह की दस्तार उतारे जाने के मामले का एसजीपीसी ने कड़ा नोटिस लिया है। कमेटी ने प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कमेटी के अतिरिक्त सचिव सतबीर सिंह ने डीसी और एसएसपी तरनतारन को पत्र भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी की है। उन्होंने बताया कि एसजीपीसी की ओर से धर्म प्रचार कमेटी की गुरबचन सिंह व तेजिंदर सिंह पर आधारित टीम ने मामले की जांच की है। इसमें सामने आया है कि गुंडा तत्वों ने बस में सवार गुरप्रीत के साथ पहले मार पिटाई की और फिर उनकी दस्तार की बेअदबी की है।



क्या है मामला



ज्ञात रहे कि स्कूल में स्टूडेंट्स को केस रखने के लिए प्रेरित करने से गुस्साए शरारती तत्वों ने टीचर की पिटाई कर दी थी। उनकी पगड़ी उतारकर बाल तक नोचे गए। थाना झब्बाल पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस केस दर्ज कर चुकी है। गुरप्रीत का आरोप है कि वह स्कूल में धार्मिक शिक्षा के अध्यापक हैं।



वह छात्र जसविंदर सिंह निवासी बघियाड़ी, गुरदेव सिंह निवासी अड्डा झब्बाल व सन्नी को केश रखने के लिए प्रेरित करता था। आरोपी इसी बात का बुरा मनाते थे। शुक्रवार को तीनों ने अपने साथियों के साथ उन्हें गांव ठ्ठा के नजदीक बस से उतार लिया और मारपीट कर उनकी पगड़ी उतार दी।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें