• Hindi News
  • National
  • कंबोज के मौजूदा मेनिफेस्टो में पुराने वादे, लोग नाराज

कंबोज के मौजूदा मेनिफेस्टो में पुराने वादे, लोग नाराज

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजपुरासे कांग्रेस कैंडिडेट हरदयाल कंबोज के मेनिफेस्टो में पिछले चुनाव के वादे ही फिर से दोहरा दिए जाने पर राजपुरा टाउन के लोगों ने नाराजगी जताई है। राजपुरा टाउन वासियों अंकुर गोस्वामी, राधे शंकर, हरीश कुमार और संजीव कुमार ने कहा कि टाउन में सीवरेज समस्या हल करने, पीने के साफ पानी की सप्लाई, राजपुरा-पटियाला रोड पर खोखा मार्केट को पक्का नहीं करवाया।

इसके अलावा गांवों की लिंक रोड्स को चौड़ा करवाने, स्ट्रीट लाइट को बेहतर करने और टाउन के मुख्य बाजारों से अवैध कब्जे हटवाने के जो वादे कंबोज ने इस बार किए हैं, वही वादे उन्होंने साल 2012 के चुनाव में भी किए थे। अंकुर गोस्वामी और हरीश कुमार ने कहा कि इन सभी वादों को पिछले पांच सालों में कंबोज ने पूरी तरह से भुला दिया। जहां शहर में सीवरेज और पीने के साफ पानी की सप्लाई होने की समस्याएं गंभीर हुईं वहीं मेन मार्केट्स में अवैध कब्जे लगातार बढ़ते गए। हरदयाल कंबोज ने इस मामले पर कहा कि उनकी सरकार नहीं थी। इसलिए वह वादे पूरे नहीं कर सके।

इन समस्याओं के निपटारे के लिए कंबोज ने कभी राजपुरा म्यूनिसिपल कौंसिल पर दबाव ही नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि इस बारे में अगर आज भी कंबोज को शिकायत की जाती है तो जवाब यही मिलता है कि अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार के कारण ही यह समस्याएं हल नहीं हो सकीं। अब कांग्रेस की सरकार बनने पर यह समस्याएं निपटा दी जाएंगी।

खबरें और भी हैं...