पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • ओवरटेक से बचने में कार छप्पर में गिरी, एलआईसी अफसर मरा

ओवरटेक से बचने में कार छप्पर में गिरी, एलआईसी अफसर मरा

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पटियालारोडपर गांव ढींडसा के पास एक कार बेकाबू होकर छप्पर में गिर गई। कार सवारों को मुश्किल से बाहर निकाला गया। गांव टोहणा निवासी इंश्योरेंस कंपनी के डेवलेपमेंट अफसर ओम प्रकाश बटोआ की मौत हो गई।

ओम प्रकाश बटोआ एजेंट मदन लाल बत्रा, जाखड़ मंडी के आढ़ती सतपाल गोयल और कार ड्राइवर काला सिंह के साथ पिंजौर में बीमा करने गए थे। वहां से लौटते समय वीरवार की शाम जब कार गांव ढींडसा के पास पहुंंची, वहां एक कार ओवरटेक कर रही थी। जिसे बचाने में उनकी कार बेकाबू होकर पलट गई। कार सवारों को निकालते समय पुलिस कर्मचारी मौजूद थे। मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए सरकारी वाहन का प्रबंध नहीं किया। खेड़ी गंडिया पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने भी मरीज को भेजने की व्यवस्था नहीं की। लोगों ने बताया कि हादसे के बाद सरकारी एंबुलेंस को फोन किया गया। गांव के पास से निकलते समय पटियाला के दलजीत सिंह, जसदीप सिंह, बलजिंद्र सिंह कार से जा रहे थे। वह तुरंत छप्पर में उतरे। मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। ओम प्रकाश को खुद की कार से सरकारी अस्पताल ले गए।

11 दिन में हुए 7 हादसे और 12 कीमती जानें गई

^4नवंबर-राजपुरा रोड स्थित पुरानी चुंगी पर एक तेजरफ्तार पीआरटीसी की बस ने स्कूटर सवार 65 साल के गुरदेव सिंह को कुचल डाला। बस स्कूटर को काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई थी।

^5 नवंबर- गांव धरमहेड़ी में टाटा सूमो और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत् हो गई और 4 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

^2 नवंबर- तेज रफ्तार बुलेट ने पैदल जा रही महिला को टक्कर मारी थी जिससे उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई थी।

^31 अक्टूबर- नाभा के भवानीगढ़ में सिलेंडर से भरे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। दाेनों मेडिकल स्टोर पर मुलाजिम थे।

^30 अक्टूबर- बलबेहड़ा में ओवर स्पीड रोडवेज की बस ने अकाल अकैडमी की टीचर को कुचला। टीचर अकैडमी की मेन ब्रांच से यहां पर आई थी।

^29 अक्टूबर- भादसों में एक बेकाबू कार दरख्त से टकराई थी, जिससे दोनों कार सवारों की मौत हो गई थी। कार काफी स्पीड में थी।

^27 अक्टूबर- भादसों में सामने से रही कार ने बाइक को टक्कर मारी थी। जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई थी।

}मौके पर एंबुलेंस पहुंची और पुलिस