पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अब डीएसपी धालीवाल लापता प्रिंस को तलाशेंगे

अब डीएसपी धालीवाल लापता प्रिंस को तलाशेंगे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संदेहभरेहालातों में लापता रिषी कॉलोनी के प्रिंस (21 साल) की जांच डीएसपी सिटी-टू गुरदेव सिंह धालीवाल करेंगे। एसएसपी ने मामले की जांच का जिम्मा डीएसपी धालीवाल को दिया है। उन्होंने वीरवार को प्रिंस के पिता सोहन लाल के बयान लिए। भरोसा दिया जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रिंस को सही सलामत बरामद करने की कोशिश होगी।

यही नहीं सोहन लाल से जिन लोगों पर शक हैं, उनके मोबाइल नंबर, पते अन्य जानकारी हासिल की। 27 अक्टूबर को प्रिंस घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था। रात साढ़े नौ बजे तक वापस नहीं लौटा। पढ़ाई छोड़ने के बाद चार महीने से अकाउंट्स का काम सीख रहा प्रिंस घटना वाले दिन काम पर नहीं गया था। अकाउंट्स का काम सिखाने वाले व्यक्ति ने प्रिंस से 42 हजार रुपए और एक अन्य व्यक्ति ने 10 हजार रुपए लेना है। जिस वजह से प्रिंस पर दबाव भी बनाया हुआ था।

यह था मामला

पितासोहन लाल ने बताया िक 27 अक्टूबर को प्रिंस घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था। उन्होंने बीते दिनो में पुलिस को शकी लोगों का रिकॉर्ड भी पुलिस को सौंपा था। जिससे पुलिस को जांच में मदद मिल सके। इतना ही नहीं पुलिस ने संदेह के आधार पर गिरफ्तार लोगों को पूछताछ़ के बाद छोड़ दिया था।

िप्रंस लापता

11 दिन बीते