पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • शातिर चेन स्नेचर और चोरों ने उड़ाया छह लाख का माल

शातिर चेन स्नेचर और चोरों ने उड़ाया छह लाख का माल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर। शातिर चेन स्नेचर ने अजयनगर इलाके में गुरुवार शाम को एक वृद्धा के गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन तोड़ने की कोशिश की, जबकि प्रगति नगर कोटड़ा इलाके में शातिर चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़ कर करीब साढ़े पांच लाख रुपए के जेवर और नकदी साफ कर दी। दोनों वारदातों में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी तो दूर उनकी पहचान भी नहीं कर सकी है।

बाइक सवार का हमला

रामगंजथाना इलाके में गुरुवार शाम बाइक सवार युवक ने अजयनगर बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही भीलवाड़ा निवासी सरस्वती देवी को धक्का देकर उसके गले से सोने की चेन तोड़ने की कोशिश की। सरस्वती देवी ने शोर मचाकर लोगों को एकत्र कर लिया, कुछ लोगों ने बाइक सवार की तलाश भी की, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। सूचना पर थाना प्रभारी नानूराम मय दल के मौके पर पहुंचे और सरस्वती देवी के बयान के आधार पर काले कलर की बाइक पर सवार संदिग्धों को चेक किया। पुलिस कर्मियों ने सांसी बस्ती भगवान गंज इलाके में संदिग्ध लोगों की तलाश की। पीड़िता सरस्वती देवी ने बताया कि वह गुरुवार को भीलवाड़ा से पुष्कर स्नान करने गई थी, वहां से लौटकर वह अजय नगर निवासी उसके भाई महादेव बच्चानी से मिलने गई थी। वहां से लौटते समय शातिर ने उसके गले पर झपट्टा मारा और चेन तोड़ने की कोशिश की। थाना प्रभारी नानूराम ने बताया कि मौके पर पीड़िता और अन्य लोगों से पूछताछ की गई। पीड़िता ने उसकी चेन और पेंडिल सुरक्षित उसके पास होना बताया है। उसने बताया कि बाइक सवार युवक उसे धक्का देकर भाग गया था। पीड़िता ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

पूराघर खंगाल गए चोर

प्रगतिनगर कोटड़ा इलाके में चोरों ने अध्यापिका के सूने मकान के ताले तोड़ कर करीब साढ़े पांच लाख रुपए के जेवर और नकदी पार कर दी। पुलिस के अनुसार अध्यापिका सुनीता शर्मा पिछले दिनों परिवार के साथ बयाना रिश्तेदार के घर गई थी। गुरुवार को लौटने पर उसे मकान के ताले टूटे मिले और भीतर कमरों में सामान बिखरा मिला। सुनीता शर्मा ने बताया कि चोर आलमारी से करीब तीस तौला सोने के जेवर और करीब दो किलो चांदी के जेवरात पचास हजार रुपए ले गए। क्रिश्चयन गंज थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।