पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • कुख्यात राजू ठेहट गिरोह के 5 बदमाश गिरफ्तार, कार लूटने का था आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुख्यात राजू ठेहट गिरोह के 5 बदमाश गिरफ्तार, कार लूटने का था आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर/मांगलियावास. मांगलियावास पुलिस ने 10 सितंबर की रात लामाना चौराहे पर अजमेर से ब्यावर लौट रहे परिवार की कार लूटकर भागे 5 बदमाशों को वारदात के 36 घंटे में मकरेड़ा चौराहे से दबोच लिया। लूट के मामले में गिरफ्तार पांचों अपराधी अंतरराज्यीय अपराधी राजू ठेहट गिरोह के गुर्गे हैं।
कुख्यात आनंदपाल गिरोह के प्रतिद्वंद्वी राजू ठेहट गिरोह की अजमेर में सक्रिय होने का खुलासा होने से पुलिस तंत्र सतर्क हो गया है। सीओ ग्रामीण राजेंद्र त्यागी ने बताया कि 10 सितंबर की रात लामाना चौराहे पर बदमाश व्यवसायी मनीष गुप्ता और उसके परिवार के साथ मारपीट कर उनकी कार छीन ले गए।

मुखबिर की सूचना पर पांच बदमाशों को दबोचा गया इन्होंने कार लूट के साथ पूर्व की तीन डकैती और लूट की वारदात को भी कबूला है। आरोपियों से और भी कई वारदात खुलने की उम्मीद है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 5-6 संदिग्ध व्यक्ति एक स्विफ्ट डिजायर कार में मकरेड़ा चौराहा के पास बैठे हैं और कोई वारदात करने की फिराक में हैं।
ऐसे की थी वारदात

मांगलियावास थानाधिकारी महावीर शर्मा के मुताबिक गत 10 सितंबर को रात करीब 8.45 बजे ब्यावर निवासी मनीष गुप्ता पुत्र राधामोहन गुप्ता अग्रवाल अपनी बीमार पुत्री तन्वी गुप्ता का इलाज व जांच करवाकर पत्नी राधारानी व पुत्र तुषार व चालक ओमप्रकाश सेन के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से अजमेर से ब्यावर आ रहे थे। वे लामाना चौराहा पहुंचे तो अजमेर की तरफ से पीछे से आई टोयोटा इनोवा कार में आ रहे 7-8 व्यक्तियों ने उनकी कार को रुकवा लिया। कार रुकते ही 5-6 व्यक्ति उतरे और मनीष गुप्ता के वाहन चालक ओमप्रकाश को नीचे उतारकर पटक कर उससे मारपीट करने लगे। लुटेरों ने मनीष गुप्ता व उसके परिवार को कार से उतार दिया और कार लेकर भाग गए। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. नितिन दीप ब्लग्गन ने थानाधिकारी मांगलियावास महावीर शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की।
ये बदमाश हुए गिरफ्तार

अनिल कुमार पुत्र हरिराम जाट (धीनवाल) निवासी राजू की ढाणी थाना तारानगर जिला चूरू, आजाद पुत्र मोतीलाल जाट (लांबा) निवासी माधोगढ़ थाना सतनाली जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा, उमेश कुमार जाट निवासी रामनगर गुंगारा थाना दादिया जिला सीकर, सुरेश उर्फ लीलू जाति जाट (सागवान) निवासी पीचोपा खुर्द थाना बाटडा जिला भिवाड़ी हरियाणा तथा सनीर निवासी झोझूकलां निवासी चरखी दादरी जिला भिवाड़ी हरियाणा शामिल हैं।
ठेहट के नाम से लाखों की फिरौती

आरोपी सनीर उर्फ मोटू ने पूर्व में सीकर में सिद्धांत कोचिंग क्लासेस के मालिक से कुख्यात अपराधी राजू ठेहट से फोन करवाकर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। फिरौती की रकम अदा नहीं करने पर कोचिंग क्लासेस के मालिक की कार में तोड़फोड़ तथा मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस थाना उद्योग नगर सीकर में मुकदमा दर्ज हुआ तथा आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। आरोपी उमेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुख्यात अपराधी राजू ठेहठ व उसके गुर्गे मनोज ओला से फोन करवाकर सीकर निवासी रतनलाल सिंधी से 10 लाख रुपए फिरौती मांगी। रतनलाल की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस थाना कोतवाली सीकर में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया था।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें