• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • प्रेमी के साथ मिलकर काटा 3 बेटों, पति भतीजे का गला

प्रेमी के साथ मिलकर काटा 3 बेटों, पति भतीजे का गला

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री जनसंवाद : 79 करोड़ खर्च होंगे, राेज मिलने लगेगा पानी

जनसंवाद कार्यक्रम में संबोधित करतीं सीएम राजे।

पॉलिटिकल रिपोर्टर | अजमेर

अजमेरसंसदीय क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को देखते हुए भाजपा को अजमेर को रोजाना पानी देने का मुद्दा फिर याद आया है। भाजपा ने विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से शहर को 24 घंटे पानी देने का चुनावी मुद्दा बनाया था। बाकायदा इसे चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया था। समय-समय पर 24 घंटे पानी देने की येाजनाएं भी बनी। जिला कलेक्टर गौरव गोयल ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी इसके लिए योजना बनाकर लागू करने के लिए कहा था। मुख्यमंत्री से उन्होंने पानी की दो टंकियां बनाने के लिए 20 करोड़ रुपए भी मंजूर करवा दिए। लेकिन विभाग के अधिकारियों की आपसी खींचतान के चलते इस योजना को अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका। अब जबकि चुनाव पास हैं, नेताओं ने और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सीएम के सामने शहर को 24 घंटे पानी देने की याद दिलवाई तो सीएम ने तत्काल अफसरों से जानकारी लेकर शहर को रोजाना पानी देने के 79 करोड़ रुपए मौके पर ही मंजूर कर दिए।

शेष| पेज 10







शनिवारको फॉयसागर रोड स्थित हंस पैराडाइज में चल रहे जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि शहर के हर मोहल्ले और काॅलोनी में 24 घंटे में एक बार पीने का पानी सप्लाई हो, इसके लिए राज्य सरकार काम कर रही है। एक साल बाद पानी की कोई समस्या नहीं रहेगी। इसके लिए 79 करोड़ रुपए व्यय किए जाएंगे। राजे ने शहर में कई स्थानों पर सड़क डामरीकरण, सीसी रोड, नाली निर्माण और दूसरे जरूरी विकास कार्यों के लिए 5 करोड़ रुपए की भी घोषणा की।

हत्यारों को भागने के लिए स्कूटी, पैसे दिए

एसपीराहुल प्रकाश ने बताया कि हनुमान उदयपुर से बीपीएड कर रहा है। संतोष ताइक्वाडो सिखाती है। दोनों की ढाई साल पहले दोस्ती हुई थी। दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई। जिस समय कमरे में बेटों, पति भतीजे की गर्दन को चाकुओं से काटा जा रहा था, वह सीढ़ियों के पास खड़ी होकर यह सब देख रही थी। हत्या के बाद संतोष ने घर में खड़ी स्कूटी की चाबी हत्यारों को दी। दीपक कपिल को ढाई से तीन हजार रुपए भी दिए। तीनों स्कूटी से रेलवे स्टेशन पहुंचे। शेष| पेज 10



स्कूटीको वहीं खड़ी कर अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना हो गए।

{शिवाजीपार्क में 2 अक्टूबर की रात बनवारीलाल शर्मा (45), उनके बेटे मोहित (17), हैपी (15) अज्जू (12) भतीजे निक्की (10) की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

खाने में नींद की गोलियां मिला दी थी ताकि हत्या के समय विरोध हो

अलवर| शिवाजीपार्कमें महिला ने ही प्रेमी भाड़े के दो कातिलों के साथ मिलकर अपने पति, तीन बेटों भतीजे की हत्या की थी। वारदात के 5 दिन बाद पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने मृतक बनवारीलाल की प|ी संतोष शर्मा (36), उसके प्रेमी बड़ौदामेव निवासी हनुमान प्रसाद जाट (25), भाड़े के बदमाश गुजूकी निवासी कपिल (19) तथा डीग हाल गुजूकी निवासी दीपक धोबी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी के साथ रहने के लिए संतोष ने यह साजिश रची थी। महिला प्रेमी ने कपिल दीपक को भी हत्या के लिए तैयार किया। दो चाकू खरीदे। हत्या के समय विरोध नहीं हो, इसके लिए नींद की गोलियां खाने में खिलाई।

गिरफ्त में संतोष, उसका प्रेमी और भाड़े के दो हत्यारे।

खबरें और भी हैं...