• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • भाजपा सरकार के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

भाजपा सरकार के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेसके प्रदेशव्यापी आह्वान पर बुधवार को राज्य सरकार के तीन साल के कुशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। शहर एवं देहात जिला कांग्रेस ने पैदल मार्च कर कलेक्ट्रेट के बाहर सांकेतिक धरना दिया। पैदल मार्च से पहले राहुल गांधी की बारां यात्रा और संगठनात्मक गतिविधियों को लेकर संगठन पदाधिकारियों ने चर्चा की। बैठक के दौरान प्रदेश में भाजपा सरकार के कुशासन पर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

शहर प्रभारी सुरेश मिश्रा, सुनील पारवानी, शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय जैन, देहात प्रभारी सुजान सिंह घोसल्या, कमला रावत और देहात अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में शहर एवं देहात कांग्रेस नेताओं ने पैदल मार्च किया। नेताओं ने वसुंधरा सरकार के तीन साल के जश्न को गरीब जनता की मजबूरी का मजाक उड़ाने वाला बताया है। नोटबंदी और भाजपा के कुशासन से किसान, मजदूर, व्यापारी एवं नौकरी पेशा वर्ग त्रस्त है। नेताओं ने सरकार के तीन साल के कार्यकाल की असफलताओं एवं कुशासन पर पुस्तक जारी की। भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेसजन भीड़ जुटाने में नाकाम रहे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले नोटबंदी पर पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में स्थानीय नेताओं ने शक्ति परीक्षण किया था।

राहुलरैली पर की चर्चा : इससेपूर्व संगठनात्मक गतिविधियों और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 26 दिसंबर को बारां मे होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित कर चर्चा की गई। इसमें तय किया गया कि अधिक से अधिक कांग्रेसजन बारां पहुंचेंगे। बैठक में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों पूर्व विधायक, पार्षद, ब्लाॅक कांग्रेस एवं अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

खबरें और भी हैं...