• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • ‘छात्रसंघ चुनाव से जागृत होती है प्रतिनिधित्व की भावना’

‘छात्रसंघ चुनाव से जागृत होती है प्रतिनिधित्व की भावना’

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रसंघ कार्यालय का उदघाटन करने के बाद अतिथि छात्रनेता।

सिटी रिपोर्टर|अजमेर

राजकीयविधि महाविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय का उदघाटन सोमवार को हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वे छात्र जीवन से राजनीति से जुड़े हैं। छात्र संगठनों के कार्यक्रमों में आने से खुशी मिलती है। उन्होंने एबीवीपी की प्रशंसा करते हुए कहा कि छात्रसंघ अध्यक्ष हमेशा छात्रों की समस्याओं के निस्तारण के प्रति सजग रहे। इसी का परिणाम है कि प्रथम वर्ष में प्रवेश शुरू हुए। मुख्य वक्ता एबीवीपी के प्रदेश सह संघटन मंत्री राजेश गुर्जर ने कहा कि वकालत एक सम्मानीय पेशा है और यह समाज में किसी भी व्यक्ति की अहम पहचान बनाता है। हमारा संविधान बनाने में वकीलों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने कहा कि छात्रसंघ चुनाव से छात्रों में प्रतिनिधित्व की भावना जागृत होती है। खुशी है कि इस महाविद्यालय में विधि के विद्यार्थी होने बाद भी सभी में राजनीतिक समन्वय स्थापित है एवं जिस प्रकार विद्यार्थी परिषद द्वारा छोटे से लेकर बड़े आंदोलन द्वारा बिना राजनीतिक पार्टी के और बिना किसी स्वार्थ के अपने आंदोलन को सफल कराती है। विशिष्ट अतिथि पूर्व नायब सूबेदार (सहसचिव के पिता) आमीन खान, विशिष्ट अतिथि ओमप्रकाश भड़ाना, घूघरा सरपंच पूजा भंसाली, रविंद्र गुर्जर, डीन सुनील कुमार ने भी समारोह को संबोधित किया। विशिष्ट अतिथि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजीव भारद्वाज बगरू ने कहा कि कभी भी कॉलेज को अगर जरूरत हो तो वे हमेशा तैयार रहेंगे।

कार्यक्रम का संचालन छात्रसंघ महासचिव आरती शर्मा ने किया। अंत में छात्रसंघ अध्यक्ष लोकेश टाक ने धन्यवाद दिया। छात्रसंघ उपाध्यक्ष प्रवीण चौहान पारिवारिक कारणों से कार्यक्रम में नहीं आए। कार्यक्रम में संयुक्त सचिव जमील खान, कक्षा प्रतिनिधि भावना साहू, गौरव सोनी, रचित कच्छावा, प्रभु गुर्जर, पीयूष जैन, पवन टाक, सौरभ गौड़, दीपक दायमा, भारती कुमावत, पूजा दायमा, सतवीर पट्टीवाल, तरुण तुनवाल, अमरीश, अनुज माथुर, पंकज सोनी, मोहित जैन, भगवान सिंह चौहान, अनिल पंवार, दिव्येंद्र सिंह जादौन, सचप्रीत सिंह, अमन झंवर, इकबाल खान आदि छात्र उपस्थित रहे।

छात्रसंघकार्यालय का उदघाटन आज

सम्राटपृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय छात्रसंघ कार्यालय का उदघाटन मंगलवार को होगा। अध्यक्ष हनीश मारोठिया छात्रसंघ महासचिव सुरेश सिंह रावत ने बताया कि मंगलवार सुबह 11 बजे उदघाटन किया जाएगा। मुख्य अतिथि मसाणिया भैरवधाम के मुख्य उपासक चंपालाल महाराज होंगे।

खबरें और भी हैं...