पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • रियलिटी शो में आज से नजर आएंगी अजमेर की हर्षा और वर्षा

रियलिटी शो में आज से नजर आएंगी अजमेर की हर्षा और वर्षा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जीटीवी पर शनिवार से प्रसारित होने वाले रियलटी शो इंडिया बेस्ट जुड़वां में अजमेर की जुड़वां बेटियां हर्षा-वर्षा कोठारी भी प्रमुख रोल में नजर आएंगी। शो के प्रोड्यूसर रघु राम एवं राजीव लक्ष्मण (रोडीज फेम, एमटीवी) हैं। शो के एंकर करनवीर रहेंगे। यह शो 189 देशों में एक साथ प्रसारित होगा। शो की पहली कड़ी शनिवार से शुरू होगी।

जुड़वां बहनें हर्षा-वर्षा कोठारी को जी टीवी ने खासतौर पर इस रियलटी शो के लिए चयन किया है। शो के जरिए जुड़वा भाई-बहनों के जीवन के कई पहलुओं का फिल्मांकन कर उसे प्रसारित किया जाएगा। हर्षा-वर्षा सहित देशभर के 12 जुड़वां भाई-बहनों को देश के श्रेष्ठ जुड़वां के रूप में शामिल कर शो तैयार किया जा रहा है। शो की शूटिंग इन दिनों मुंबई में युद्ध स्तर पर चल रही है।

हर्षा-वर्षा कोठारी अजमेर के प्रोपर्टी एवं मेडिकल व्यवसायी अनिल कोठारी एवं गृहिणी संतोष कोठारी की जुड़वां बेटियां हैं। दोनों बहनों ने अजमेर की संस्कृति स्कूल एवं सोफिया कॉलेज में शिक्षा ग्रहण की। हर्षा कोठारी इन दिनों सीएस एवं वर्षा कोठारी आर्किटेक्ट इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। जबकि कोठारी का छोटा पुत्र दिव्यांश मयूर स्कूल में पढ़ाई कर रहा है। कोठारी परिवार अजमेर श्वेतांबर जैन समाज का प्रमुख परिवार है। कोठारी परिवार की जानकारी भी शो में प्रसारित होगी, इस संबंध में गत दिनों अजमेर में भी मुंबई से आई टीम ने दो दिन तक शूटिंग की थी। रियलटी शो ..इंडिया बेस्ट जुड़वां.. 22 जुलाई से प्रत्येक शनिवार-रविवार रात 8 बजे से प्रसारित होगा।

खबरें और भी हैं...