• Hindi News
  • 83 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से

83 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थानलोक सेवा आयोग की ओर से कारखाना एवं बायलर्स तथा कृषि विभाग समेत विभिन्न विभागों में 83 पदों के लिए की जाने वाली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया सोमवार से शुरू होगी। इसके लिए 15 मार्च तक आवेदन किए जा सकेंगे।

आयोग सचिव भगवत सिंह राठौड़ के मुताबिक खान एवं भू विज्ञान राज्य विधि विज्ञान प्रयोगशाला में वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकार रसायन खंड के 2 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी भौतिक खंड के 1 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी विष खंड के 3 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी सीरम खंड के 4 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अस्त्रक्षेप खंड के 2 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक जैविक खंड के 4 पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी प्रलेख खंड के एक पद, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी फोटो खंड के एक पद, वरिष्ठ रसायनज्ञ के एक पद,रसायनज्ञ के 1 और भू वैज्ञानिक के 14 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। इसके साथ ही निरीक्षक कारखाना एवं बॉयलर्स के 18 पद, सहायक निदेशक, औद्योगिक सुरक्षा संग्रहालय एवं प्रशिक्षण केंद्र कारखाना बॉयलर्स के एक पद, निरीक्षक कारखाना रसायन के एक पद के लिए भर्ती की जानी है।

कृषि विभाग में कृषि अनुसंधान अधिकारी उद्यान के 7 पद, सांख्यिकी अधिकारी कृषि विभाग के 12 पदों के लिए भर्ती की जानी है। इधर ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट के 7 पद और नगर नियोजक सहायक के 3 पदों के लिए भी भर्ती परीक्षा आयोजित की जानी है। इन सभी पदों के लिए 15 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन मांगे जा रहे हैं। आयोग की वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई गई है।