पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेन में मिली मासूम बच्ची का नहीं मिला कोई परिजन, क्या जानबूझकर छोड़ा?

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अजमेर। पुरी से अजमेर के बीच चलने वाली ट्रेन के सामान्य श्रेणी के कोच में डेढ़ साल की बच्ची रोती-बिलखती हालत में मिली है। जीआरपी थाना पुलिस ने बच्ची को संरक्षण में लेकर उसके परिजनों की तलाश की, लेकिन कोई सामने नहीं आया। प्रारंभिक तौर पर पुलिस का
मानना है कि बच्ची को उसके माता-पिता जानबूझकर ट्रेन में छोड़ गए हैं। फिलहाल बच्ची को महिला कांस्टेबल की देखरेख में जेएलएन अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में भर्ती कराया गया है। डाॅक्टरों के अनुसार बच्ची की हालत सामान्य है।

पुलिस के अनुसार जगन्नाथपुरी से अजमेर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन बुधवार रात करीब दस बजे अजमेर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 5 पर पहुंची थी। रेलवे कर्मचारियों ने जीआरपी थाने पर सूचना दी कि ट्रेन के सामान्य श्रेणी के कोच में बर्थ पर करीब डेढ़ साल की बच्ची रोती-बिलखती लावारिस हालत में पड़ी है। बच्ची ने लाल कलर का फ्रॉक पहना हुआ है। सूचना पर जीआरपी के महिला पुलिस कांस्टेबलों ने बच्ची को संरक्षण में लिया और उसके परिजनों के बारे में पड़ताल की। रेलवे स्टेशन के सीसी कैमरों की क्लिपिंग को देखा गया। कोच में से उतरने वाले लोगों के बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है। बच्ची को जेएलएन अस्पताल के बाल रोग विभाग में भर्ती कराया गया है।
(ट्रेन में लावारिश मिली बच्ची अस्पताल में अब दिख रही है स्वस्थ और प्रसन्न)