• Hindi News
  • Married Held Hostage Rape, The Accused Had Threatened To Kill The Children!

विवाहिता को बंधक बनाकर रेप, बच्चों को जान से मारने की धमकी देता रहा आरोपी!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिनाय/अजमेर.देवलिया कलां निवासी एक विवाहिता के साथ बंधक बनाकर दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने विवाहिता को सवाई माधोपुर जिले से बरामद कर आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया।पुलिस की भनक पाकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
भिनाय थाना प्रभारी सुगन सिंह ने बताया कि ग्राम देवलिया कलां निवासी एक विवाहिता अपने पीहर देवलिया कलां से ससुराल अरवड़ जाने के लिए गत 1 जनवरी को बस से रवाना हुई थी, लेकिन वह अरवड़ नहीं पहुंची।
विवाहिता के परिजनों ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर उसकी तलाश की। महिला को शनिवार रात सवाई माधोपुर जिले में ग्राम बौली से बरामद कर लिया गया। रविवार को महिला के बयान कलमबंद किए गए।
विवाहिता के अनुसार ग्राम महाराजपुरा लालसोट निवासी मनीष पुत्र कजोड़ मीणा ने फोन पर यह कहकर बिजयनगर बुलाया था कि वह उसे अपनी गाड़ी में अरवड़ छोड़ आएगा। बिजयनगर से मनीष भी बस में सवार हो गया, लेकिन उसके बाद आरोपी ने उसे नसीराबाद में भी बस से उतरने नहीं दिया और अपने साथ जयपुर ले गया तथा वहां से उसे सिकंदरा ले गया, जहां नदी के पास खाली मकान में महिला से दुष्कर्म किया।
सिकंदरा से वह महिला को सवाई माधोपुर जिले के देवाता ग्राम ले गया, जहां पर पीड़िता को एक खाली मकान में बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने पीड़िता को उसके तीनों बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
मामले की जांच कर रहे बांदनवाड़ा चौकी प्रभारी गंगाराम गुर्जर ने बताया कि पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। उसकी तलाश सवाई माधोपुर पुलिस की मदद से सरगर्मी से की जा रही है।