पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुराचार के आरोपी ने किया सरेंडर

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर। जयपुर रोड स्थित एक रेस्त्रां में पार्टी के दौरान नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर कॉलेज छात्रा के साथ युवकों द्वारा दुराचार कर मोबाइल से अश्लील वीडियो क्लिपिंग बनाने का सनसनीखेज मामले में लंबे समय से फरार चल रहे एक आरोपी ने सोमवार को अदालत में सरेंडर कर दिया। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर उसे दो दिनों तक पुलिस रिमांड पर लिया गया। इस मामले में तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस के मुताबिक बापूनगर निवासी नीलेश हेड़ा (35) पुत्र दिनेश को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी 21 जून 2012 से फरार था। इस मामले में पुलिस राकेश मेवाड़ा, उमेश मेवाड़ा और मोहित जैन को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी राकेश मेवाड़ा फिलहाल जेल में बंद हैं। पुलिस हेड़ा से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि उसने फरारी कहां काटी। इस दौरान किस-किसने उसकी मदद की थी। आरोपी हेड़ा ने ही पार्टी के दौरान पीडि़ता को जबरन नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी।


यह था मामला...
वर्ष 2008 में जयपुर रोड स्थित एक रेस्त्रां में पार्टी के दौरान कॉलेज छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जोधपुर निवासी हाल अजमेर निवासी राकेश उर्फ रिंकू मेवाड़ा व उसके दोस्तों ने दुराचार किया था। मुख्य आरोपी राकेश के दोस्तों ने इसकी मोबाइल पर क्लिपिंग बना ली थी। बाद में इस क्लिपिंग के आधार पर डरा धमका कर राकेश ने पीडि़ता के साथ कई बार दुराचार किया गया। पिछले चार वर्षों से वह यह घिनौनी हरकत कर रहा था।