लाइन में लगे युवक की मौत

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रुपए नहीं मिलने से आहत युवक ने केरोसिन छिड़का

भरतपुर. जनूथरमें रुपए नहीं मिलने पर एक युवक ने बैंक के बाहर ही केरोसीन छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि, लोगों ने युवक को आत्मदाह करने से रोक लिया। घटना पीएनबी शाखा के बाहर हुई।

अलवर | मुबारिकपुरमें पैसों के लिए बैंक की कतार में खड़े रणवीर बास निवासी 40 वर्षीय उमर खां की मौत हो गई। वह पीएनबी शाखा में खेती के लिए पैसे निकलवाने के लिए गया था। दूसरी ओर, मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है।

ट्रक में लोहे के बीच बोरों में भर लाए ~35.30 लाख

जोधपुर | डांगियावासथाना पुलिस ने मंगलवार रात करीब ढाई बजे एक ट्रक से 35.30 लाख रु. की नकदी बरामद की। ट्रक में लोहा भरा हुआ था और उसके बीच तीन बोरों में ये राशि भरकर रखी हुई थी। इस राशि में 24 लाख रुपए 2-2 हजार रुपए के नोटों के रूप में थे। पुलिस ने कालीबेरी निवासी ट्रक मालिक चालक हेमसिंह गहलोत धोरीमन्ना, बाड़मेर निवासी खलासी पीराराम को हिरासत में लिया है। ये जयपुर से जोधपुर की तरफ जा रहे थे। इनसे पुलिस और इनकम टैक्स विभाग पूछताछ कर रहा है। पूछताछ में सामने आया है कि ये लोग नदबई, भरतपुर में मूंगफली की बोरियां खाली करके रहे थे। वहीं से ये राशि दी गई। यह पैसा ट्रेडिंग का काम करने वाले मथानिया निवासी ढगलाराम पुत्र नृसिंगराम को देना था। उसी ने मूंगफली की गाड़ी भरकर भेजी थी।

ट्रेनसे 6 लाख के नए नोटों के साथ पकड़ा

अजमेर| नोटबंदीके बाद काला धन इधर-उधर करने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के तहत बुधवार को जीआरपी के दल ने लखनऊ-अहमदाबाद एक्सप्रेस में सूरत निवासी खुर्शीद आलम के बैग से 5 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं। यह राशि नई करेंसी 2000 के नोटों में है।

खबरें और भी हैं...