पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पति ने गहने रखे हैं गिरवी, चाचा चाची को भी पकड़ों

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति ने गहने रखे हैं गिरवी, चाचा-चाची को भी पकड़ों

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर/सोनीपत|अलवर केएनईबी की बेटी सोनीपत के भगतपुर क्षेत्र में शुक्रवार को विवाहिता की दहेज के लिए हत्या करने के मामले में परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे। परिजनों ने पुलिस से आरोपी चाचा चाची की गिरफ्तारी की भी मांग रखी है। वहीं पुलिस ने ठोस सबूत मिलने पर इन दोनों की गिरफ्तारी करने का भी आश्वासन दिया। पुलिस ने अब तक की जांच में पता लगाया कि आरोपी पति ने विवाहिता के गहने गिरवी रख रखे थे। जांच अधिकारी सरिता ने बताया कि आराेपी चाचा चाची के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं। इनमें फोन कॉल रिकॉर्डिंग शामिल है। इसके साथ एक्सपर्ट की भी मदद ले रहे है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपी पति के एक परिजन से गलत संबंध हैं, जो हत्या का कारण बने। इसकी लिखित में शिकायत देने के बाद भी पुलिस एफआईआर में इसे शामिल नहीं कर रही है।

बहनने कई बार प्रताड़ना के बारे में बताया था

अर्चनाप|ी हर्ष भगतपुरा क्षेत्र में रह रही थी। महिला के भाई रोहित निवासी अलवर राजस्थान ने बताया था कि उसकी बहन की शादी 16 अप्रैल 2016 को हर्ष सोनीपत के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही बहन को आरोपी ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए तंग करते रहे थे। बहन ने कई बार आरोपियों की प्रताड़ना के बारे में उसे बताया। उन्होंने आरोपियों की पैसों की डिमांड भी पूरी की। परंतु अब तो आरोपियों की दहेज की भूख बढ़ती ही जा रही थी। आरोपियों की मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने बहन अर्चना को चुन्नी से गला घोंटकर मार डाला। पुलिस ने भाई रोहित की शिकायत पर आरोपी पति हर्ष, ससुर सुरेंद्र, चाचा देवेंद्र चाची पूजा के खिलाफ दहेज हत्या, सबूत खुर्द-बुर्द करने, साजिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच करते हुए आरोपी पति ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें