• Hindi News
  • कुंड में डूबने से 3 साल के बालक की मौत

कुंड में डूबने से 3 साल के बालक की मौत

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खुला था कुंड, लापरवाही का मामला दर्ज

अलवर| तिजारारोड स्थित गणपति विहार कॉलोनी में रविवार सुबह मकान के बाहर बने पानी के कुंड में डूबने से तीन साल के बालक की मौत हो गई। सुनील कुम्हार का बेटा नरेश सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान वह पड़ौसी हंसराज गुर्जर के निर्माणाधीन मकान के बाहर सात फीट गहरे पानी के कुंड में डूब गया। इसमें तीन फीट पानी भरा था। काफी देर के बच्चे के नहीं मिलने पर परिजनों अासपास के लोगों ने तलाश शुरू की तो कुंड के पानी में नरेश के जूते दिखाई दिए। अंदर तलाशा तो पड़ौसी रणजीत सिंह को नरेश का शव मिल गया। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने पहुंचकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

इधर,ट्रैक्टर ने बालक को कुचला, मौत

कोटकासिम| गांवकतोपुर में एक छह वर्षीय मासूम की ट्रैक्टर के कुचलने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सिरयाणी थाना बहरोड़ निवासी छह वर्षीय यतिन पुत्र वीर बहादुर कतोपुर गांव में अपनी भुआ के यहां रहकर निजी विद्यालय में एलकेजी का छात्र था।

सुनील कुम्हार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि निर्माणाधीन मकान मालिक हंसराज गुर्जर तथा ठेकेदार विनोद मुकेश कुमार निवासी तूलेड़ा ने रास्ते में करीब 7 फुट गहरा कुंड खोदकर खुला छोड़ दिया। इसमें करीब 3 फुट पानी भरा हुआ था। इसमें गिरने से उसकी बेटे नरेश की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से मौत होने का मामला दर्ज कर किया।