• Hindi News
  • National
  • खांदू कॉलोनी जैन मंदिर क्षेत्र से बालक को अगवा करने का प्रयास

खांदू कॉलोनी जैन मंदिर क्षेत्र से बालक को अगवा करने का प्रयास

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांसवाड़ा। खांदूकॉलोनी जैन मंदिर के पास से एक 11 वर्षीय बालक को अगवा करने का प्रयास किया गया,जिसे वहां से गुजर रहे लोगों ने नाकाम कर दिया।

जैन समाज के तपन मेघावत ने बताया कि शनिवार शाम 7.30 बजे आदर्श सुंद्रावत पुत्र अमित सुंद्रावत घर से मंदिर की ओर जा रहा था कि उसी दौरान एक हेलमेट पहने बाइक सवार वहां आया और बच्चे को रोक कर उसे चॉकलेट देने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान पीछे से एक वेन आई लेकिन बच्चे ने चॉकलेट लेने से मना कर दिया। तभी कुछ लोग वहां गए तो बाइक सवार और वेन में आए लोग वहां से भाग गए। मेघावत ने बताया कि इस घटना से कॉलोनी में रोष है। उल्लेखनीय है कि कॉलोनी में पठानों और युवाओं द्वारा गश्त की जा रही है लेकिन फिर भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

बाहुबली कॉलोनी में भी हो चुकी है घटना

ऐसी ही एक घटना गत िदनों बाहुबली कॉलोनी में भी हो चुकी है। समाज के धार्मिक कायक्रम के दौरान यह वाकया हुआ। हालांकि उस समय बच्चों को अगवा करने का प्रयास तो नहीं हुआ लेकिन एक अज्ञात महिला दो बच्चों को बहला फुसला कर ले जा रही थी। इसमें एक मामले में बच्चे के पिता के आने के कारण वह बच गया जबकि दूसरे मामले में भी महिला अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकी।

खबरें और भी हैं...