पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • युवक फंदे से झूला, विवाहिता ने केरोसिन उड़ेल आत्मदाह किया

युवक फंदे से झूला, विवाहिता ने केरोसिन उड़ेल आत्मदाह किया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाड़मेर। शहर के इंदिरा कॉलोनी में किराए के मकान में परिवार समेत रहे एक युवक ने शुक्रवार दोपहर एक बजे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने मृतक की पत्नी को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार उर्मिला प|ी मनोहरलाल स्वामी ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पति मनोहरलाल पुत्र जगदीश प्रसाद स्वामी निवासी रामपुरा झुंझुनूं पिछले पांच वर्ष से बीमार थे और मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह शुक्रवार को खाना खाकर निजी कंपनी में नौकरी के लिए चली गई। दोपहर में करीब एक बजे घर में फंदा लगाकर उसके पति ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

बायतु| गिड़ाथाने क्षेत्र के सवाऊ मूलराज निवासी एक विवाहिता ने घर में बने शौचालय में घुसकर शरीर पर केरोसिन उड़ेल आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद गिड़ा थाने पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के अनुसार सुआ पत्नी मांगीलाल मेघवाल निवासी सवाऊ मूलराज ने घर के शौचालय में घुसकर शरीर पर केरोसिन उड़ेल आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक विवाहिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। परिवार के लोग किसी सामाजिक कार्यक्रम में गए थे। पीछे से विवाहिता ने आत्महत्या कर ली।