पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पिस्टल चार कारतूस समेत युवक गिरफ्तार, मोपेड जब्त

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिस्टल चार कारतूस समेत युवक गिरफ्तार, मोपेड जब्त

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा/ बिजौलिया

बिजौलियापुलिस ने सोमवार शाम आरोली नया नगर कट के पास नाकाबंदी के दौरान एक युवक को पिस्टल चार जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया। उसके पास से एक मोपेड भी जब्त कर ली। युवक मोपेड से बिजौलिया से भीलवाड़ा की तरफ रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बिजौलिया थानाधिकारी पांचूराम चौधरी के नेतृत्व में थाने का जाब्ता शाम करीब चार बजे आरोली नया नगर कट के पास नाकाबंदी कर रहा था। इसी दौरान बिजौलिया की तरफ से एक सफेद रंग की बिना नंबरी मेस्ट्रो मोपेड पर युवक आता दिखा। संदेह के आधार पर उसे रोका तथा तलाशी ली तो उसके पेंट की जेब में एक पिस्टल चार कारतूस मिले। इस पर पुलिस पिस्टल कारतूस जब्त कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम बिजौलिया निवासी संजय उर्फ संजू पुत्र रतनलाल लुहार बताया। पुलिस उससे पूछताछ कर वास्तविकता पता लगा रही है।

25 हजार में खरीदी पिस्टल

पुलिसपूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह पिस्टल उसने मध्यप्रदेश के एक युवक से 25 हजार रुपए में खरीदी थी। युवक से उसकी जेल में पहचान हुई थी। उसी पहचान को लेकर उसने उसे हथियार के बारे में कहा तो वह संजय को पिस्टल चार कारतूस दे गया।

संजय के खिलाफ दर्ज हैं मुकदमे

थानाधिकारीने बताया कि पिस्टल सहित पकड़ा गया संजय उर्फ संजू अपराधों में लिप्त रहा हुआ है। उसके खिलाफ पुलिस में अपहरण, मारपीट ज्यादती जैसे प्रकरण दर्ज है। पूछताछ में उसने बताया कि पिस्टल उसने दूसरों के लिए खरीदी है।

चोरीकी मोपेड चला रहा था संजू

पुलिसने संजय उर्फ संजू के पास से जो मोपेड बरामद की वह भी चोरी की है। उसका कहना हैं कि यह मोपेड भीलवाड़ा के सुभाषनगर थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी। उसे भी मोपेड दूसरा व्यक्ति देकर गया था। उसे वह गत दो माह से चला रहा है। शाम को वह मोपेड पर सवार होकर पिस्टल कारतूस को किसी और को देने जा रहा था, जो पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें