बीकानेर

  • Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • ब्रेक-डाउन फिल्म की शूटिंग बीकानेर में होगी
--Advertisement--

ब्रेक-डाउन फिल्म की शूटिंग बीकानेर में होगी

बीकानेर एक बार फिर फिल्मी कैमरे में कैद होगा, डायरेक्टर अजय कश्यप के कैमरे से।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2016, 11:48 AM IST
ब्रेक डाउन फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक डाउन फिल्म की शूटिंग पर
बीकानेर। बीकानेर एक बार फिर फिल्मी कैमरे में कैद होगा। इस बार बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अजय कश्यप के कैमरे से। वालजी प्रेमजी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली ब्रेक-डाउन फिल्म के कई सींस बीकानेर के होंगे। शूटिंग के लिए फिल्म की टीम पिछले एक सप्ताह से बीकानेर के कई लोकेशन देख चुकी है।
जो स्क्रिप्ट के मुताबिक एक गांव, घर और कॉलेज की तलाश भी पूरी हो गई है। फिल्म का आधा हिस्सा बीकानेर में और आधा मुंबई में फिल्माया जाएगा। इसके लिए मुंबई में एक गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली गई है। अप्रैल माह से शूटिंग होने वाली इस फिल्म को डायरेक्ट अजय कश्यप करेंगे, रफीक राजा संगीत देंगे और लीड रोल में एक्टर आकाश मित्तल होंगे।
वर्ष 1985 में "जान की बाजी' फिल्म से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर से अजय कश्यप ने अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद से वे अभी तक 16 फिल्में बना चुके है। डायरेक्टर अजय हिंदी फिल्मों में राजकुमार, धर्मेंद्र, जितेन्द्र, अमरीश पुरी, संजय दत्त, गोविंदा, आयशा जुल्का, रीना राय, करिश्मा कपूर और जयाप्रदा सहित कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके है।
वहीं ब्रेक-डाउन फिल्म में बतौर एक्टर के रूप में करियर की शुरूआत करने वाले आकाश मित्तल 'देव एक अनोखी प्रेम कहानी' सीरियल में काम कर चुके हैं। जल्द ही ये सीरियल भी प्रसारित होगा। इससे पहले एक्टर आकाश कई एड में भी दिख चुके हैं। ब्रेक-डाउन फिल्म में एक्टर आकाश के अलावा शक्ति कपूर, गुलशन ग्रोवर, संजय मिश्रा, मुकेश ऋषि और बीकानेर के फरियाद बिहाणी संदीप भोजक कलाकार नजर आएंगे।
X
ब्रेक डाउन फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक डाउन फिल्म की शूटिंग पर
Click to listen..