पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को लाभ दिलाऊंगी

अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को लाभ दिलाऊंगी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिलेकी सबसे बडी पंचायत की मुखिया बनी जिला प्रमुख लीला जाट अब प्रतिदिन जिला परिषद में पहुंच कर सामान्य कामकाज के साथ पंचायतीराज के नियम जानने समझने में लगी हुई है।

जिला प्रमुख जाट सोमवार को पदभार ग्रहण करने के बाद दो दिन से सुबह 11 बजे जिला परिषद में पहुंच रही है। इसके बाद वह ग्रामीण क्षेत्र से अाने वाले जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए क्षेत्र की समस्‍याओं की जानकारी लेती हैं। बडी समस्या को एक डायरी में नोट भी कर रही है। इसके अलावा संबंधित सेक्शन के कार्मिकों संबंधित अधिकारियों से भी जानकारी भी लेती है। शुक्रवार को दैनिक भास्कर से संक्षिप्त चर्चा में लीला जाट ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सीएम वसुंधराराजे सरकार की नीतियों का प्रभावी क्रियान्वयन और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दिलाना प्राथमिकता है। ग्रामीणों की समस्या का हल करने के लिए जिला परिषद के दरवाजे एक तरह से 24 घंट खुले हैं। पेयजल, सड़क नाली निर्माण के अलावा स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

अन्नकूटआज (कपासन) : लीकेनके बालाजी मंदिर पर शनिवार शाम अन्नकूट महोत्सव होगा। राधेश्याम सोमानी ने बताया कि शाम को महाआरती के बाद प्रसाद का वितरण किया जाएगा।