पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • मेजबान दौसा की महिला टीम ने हनुमानगढ़ को हराया

मेजबान दौसा की महिला टीम ने हनुमानगढ़ को हराया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राज्यस्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्‌घाटन पर मेजबान दौसा की महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले मैच में हनुमानगढ़ को 6 विकेट से पराजित किया। जिला टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में गुरुवार को 3 दिवसीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का राजेश पायलट स्टेडियम में विधायक शंकर लाल शर्मा ने उद्‌घाटन किया।

राजेश पायलट स्टेडियम में सुबह 11 बजे शुरू हुए उद्‌घाटन समारोह के आरंभ में अतिथियों का स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि विधायक शंकर लाल शर्मा ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन से खिलाड़ियों को प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है। एडीएम कैलाश चंद शर्मा ने खिलाड़ियों से कहा कि हार-जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भाग लेना है। आयोजन समिति अध्यक्ष मनोहरलाल गुप्ता ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर जिला एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक विनोद बिहारी शर्मा, दौसा जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष भामाशाह रामस्वरूप जायसवाल, संरक्षक महेश शर्मा, अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, सचिव मुंशी खान, प्रदेश सचिव मंजूर बेग, खेल अधिकारी मोहन लाल सैनी, शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा, ऋषभ शर्मा, विष्णु शर्मा, मोहम्मद आरिफ, अरविंद शर्मा, मनोज शर्मा आदि थे। समारोह का संचालन रामवीर चौधरी ने किया।

पहलेदिन 9 मुकाबले

राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के पहले दिन 9 मुकाबले हुए। इसमें पुरुष वर्ग में 5 तथा 4 मुकाबले महिला वर्ग में हुए। पुरुष वर्ग में जोधपुर ने अजमेर को 25 रन, भरतपुर ने चूरू को 2 विकेट, सवाई माधोपुर ने जालौर को 9 विकेट, सिरोही ने सीकर को 4 विकेट बारां ने करौली को 9 विकेट से हराया। इसी प्रकार महिला वर्ग में दौसा ने हनुमानगढ़ को 6 विकेट, बारां ने कोटा को 7 विकेट, करौली ने जोधपुर को 10 रन जयपुर ने सवाई माधोपुर को 9 विकेट से हराया। प्रतियोगिता के सभी मुकाबले राजेश पायलट स्टेडियम में होंगे।

दौसा. शॉटलगाकर टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्‌घाटन करते विधायक तथा उपस्थित खिलाड़ी।