• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shriganganagar
  • इसी महीने शुरू होगी श्रीगंगानगर जयपुर वाया बीकानेर के लिए फ्लाइट
--Advertisement--

इसी महीने शुरू होगी श्रीगंगानगर-जयपुर वाया बीकानेर के लिए फ्लाइट

Dainik Bhaskar

May 01, 2017, 06:55 AM IST

Shriganganagar News - श्रीगंगानगर| श्रीगंगानगरके लोग भी अब जल्दी हवाई सफर का आनंद ले सकेंगे। बीकानेर से श्रीगंगानगर तक की फ्लाइट का...

इसी महीने शुरू होगी श्रीगंगानगर-जयपुर वाया बीकानेर के लिए फ्लाइट
श्रीगंगानगर| श्रीगंगानगरके लोग भी अब जल्दी हवाई सफर का आनंद ले सकेंगे। बीकानेर से श्रीगंगानगर तक की फ्लाइट का ट्रायल सफल रहने के बाद अब उम्मीद है कि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए मई में ही फ्लाइट शुरू हो जाएगी। यह सेवा शुरू होने के बाद लोगों को श्रीगंगानगर से जयपुर पहुंचने में करीब डेढ़ घंटा लगेगा और इसका किराया भी तीन से चार हजार रुपए के बीच रहेगा। लोगों को यह फ्लाइट लेने के लिए मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालगढ़ जाना होगा और इसका संचालन सुप्रीम एयरलाइंस करेगी।

एयरलाइंस के सीईओ अमित अग्रवाल ने बताया कि बीकानेर से 13 किलोमीटर दूर नाल गांव स्थित बीकानेर सिविल हवाई अड्डे से श्रीगंगानगर स्थित लालगढ़ हवाई पट्टी के लिए ट्रायल फ्लाइट चलाई गई थी। फ्लाइट बीकानेर हवाई अड्डे से सुबह आठ बजे रवाना हो श्रीगंगानगर में पौने नौ बजे पहुंची। इसी तरह श्रीगंगानगर से सुबह नौ बजे रवाना हो सुबह साढ़े दस बजे जयपुर पहुंची। उन्होंने बताया कि ट्रायल सफल रहने के बाद उन्होंने अब राज्य सरकार से इसकी अनुमति मांगी है। सरकार से हरी झंडी मिलते ही मई में जयपुर-श्रीगंगानगर, श्रीगंगानगर-जयपुर वाया बीकानेर फ्लाइट शुरू कर दी जाएगी। चूंकि लालगढ़ हवाई पट्टी अभी छोटी है। इसलिए 9 सीटर यात्री विमान ही यहां शुरू होंगे। उन्होंने बताया कि यह सेवा यहां सफल रहती है तो श्रीगंगानगर से दिल्ली के लिए भी जल्दी उड़ान शुरू होगी। पहली ट्रायल फ्लाइट में चार लोगों ने यात्रा की, जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल थी।

X
इसी महीने शुरू होगी श्रीगंगानगर-जयपुर वाया बीकानेर के लिए फ्लाइट
Astrology

Recommended

Click to listen..