पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए नहीं बनी सहमति, होंगे चुनाव, 5 नाम तय किए

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेडर्स एसोसिएशन अध्यक्ष पद के लिए नहीं बनी सहमति, होंगे चुनाव, 5 नाम तय किए

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई धानमंडी में ट्रेडर्स एसोसिएशन की बैठक में चुनाव संबंधी वार्ता करते व्यापारी।

भास्कर संवदादाता| श्रीगंगानगर.

नईधानमंडी में सोमवार को दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन की हुई आम सभा में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद चुनने के लिए सहमति नहीं बन पाई। एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित छह पदों के चुनाव के लिए सर्वसम्मति से तीन चुनाव अधिकारी बनाए गए हैं। व्यापारियों ने अध्यक्ष पद के लिए पांच नामों के प्रस्ताव दिए हैं। चुनाव अधिकारियों ने चुनाव कार्यक्रम तय करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन में हुई आम सभा में संस्था के सचिव शक्ति कुमार अग्रवाल ने कार्यकारिणी के दो वर्ष के कार्यकाल में करवाए गए कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया। इसके बाद सर्वसम्मति से कार्यकारिणी चुनने के लिए राजेश पोकरणा, संजय मूंदड़ा दीपक कांडा चुनाव अधिकारी चुने गए। चुनाव अधिकारियों ने सर्व सम्मति से कार्यकारिणी के छह पदों पर पदाधिकारियों के चुनाव के लिए सर्वप्रथम अध्यक्ष चुनने का प्रस्ताव रखा। व्यापारी पीडी अग्रवाल ने अध्यक्ष पद के लिए अमन चौधरी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद व्यापारी भीम सैन ने हनुमान गोयल, पृथ्वी नेहरा ने भूपेंद्र आहुजा पवन गोयल ने रमेश खदरिया दीपक डूंगाबूंगा ने विक्रम चितलांगिया का का नाम अध्यक्ष पद के लिए रखा। चुनाव अधिकारियों ने अन्य पदों के चुनाव के लिए चर्चा शुरू की तो व्यापारी पुरुषोत्तम मुंडेवाला, देवेंद्र अग्रवाल बनवारीलाल गोयल ने एतराज जताते हुए कहा कि एक पद पर सहमति नहीं बनने पर सभी पदों पर चुनाव करवाए जाते हैं। ऐसे में अन्य पदों पर सहमति की चर्चा कर नई परंपरा नहीं बनाए। व्यापारियों के एतराज के बाद चुनाव अधिकारियों ने एसोसिएशन के सभी छह पदों के लिए चुनाव करवाने की घोषणा की। इस मौके पर संरक्षक कुंदनलाल बोरड़, ओमप्रकाश गर्ग, कस्तुरीलाल मित्तल, मुख्त्यारसिंह बराड़, रनिश गर्ग रोहित गर्ग सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित थे।

कार्यकारिणीका विमोचन वेबसाइट का लोकार्पण

इसमौके पर आमसभा में एसोसिएशन कार्यकारिणी की ओर से डायरेक्ट्री का विमोचन किया गया। साथ ही टीजीटीए.इन के नाम से एसोसिएशन की वेबसाइट का लोकार्पण किया गया। इसमें एसोसिएशन से संबंधित संपूर्ण जानकारी दी गई है।

चुनावकार्यक्रम की घोषणा शीघ्र

^एसोसिएशनकी आमसभा हो चुकी है। इसमें नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के चुनाव के लिए सर्वसम्मति नहीं बनी। चुनाव कार्यक्रम की घोषणा जल्दी ही कर दी जाएगी। दीपककांडा चुनाव अधिकारी, दी गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन श्रीगंगानगर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें