पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • श्रीगंगानगर से जयपुर जा रही बस पल्लू में दुर्घटनाग्रस्त , सभी बचे

श्रीगंगानगर से जयपुर जा रही बस पल्लू में दुर्घटनाग्रस्त , सभी बचे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर. पल्लू .श्रीगंगानगर सेजयपुर जा रही राजप्रीत ट्रैवल्स की स्लीपर बस बुधवार देर रात पल्लू के गांव दूधली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अर्जुनसर-पल्लू मेगा हाईवे पर जायलो गाड़ी ने बस में टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि बस में सवार किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई। बस में 40 यात्री थे और सभी सुरक्षित हैं। जायलो में सवार पांच लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस के अनुसार, राजप्रीत ट्रैवल्स की जयपुर (वाया हनुमानगढ़) स्लीपर बस बुधवार रात कोडा चौक से रवाना हुई थी। हनुमानगढ़ से सवारी लेने के बाद देर रात पल्लू के समीप दूधली गांव के समीप पहुंची थी कि सामने से आई जायलो गाड़ी ने बस में टक्कर मार दी। इसी दौरान बस के पीछे रहा ट्रक भी बस से जा टकराया। टक्कर से बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। टक्कर के बाद बस मेगा हाईवे से नीचे उतरकर कच्चे रास्ते पर चली गई। जायलो गाड़ी के आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

राहत की बात यह रही कि बस में उस समय 40 यात्री सवार थे, जो सीकर जयपुर जा रहे थे। इनमें किसी भी यात्री को चोट नहीं आई, जबकि जायलो में चालक सहित पांच लोग थे। उन सभी को मामूली चोटें आईं। 108 एंबुलेंस की मदद से उन्हें पल्लू के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गुरुवार रात तक दोनों पक्षों की ओर से इस संबंध में मामला दर्ज नहीं कराया गया था। ट्रैवल्स संचालक हरीराम ने बताया कि बस में सवार यात्री सुरक्षित थे और हादसे के कुछ समय बाद उन्हें जयपुर रवाना कर दिया गया।

हादसे से रोड जाम लगी लंबी कतार

हादसे के बाद मेगा हाईवे जाम हाे गया। इस दौरान वहां वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस रिडकोर की टीम पहुंची। उन्होंने जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त जायलो को मेगा हाईवे से हटवाया। इसके बाद जाकर यातायात सामान्य हो पाया।