पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद ही वकीलों का आंदोलन खत्म होगा, 24 को निकालेंगे कैंडल मार्च

आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद ही वकीलों का आंदोलन खत्म होगा, 24 को निकालेंगे कैंडल मार्च

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाताद|हनुमानगढ़

जंक्शनकेहाउसिंग बोर्ड के एडवोकेट अरविंद्र मुखर्जी उनके परिजनों पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वकीलों की हड़ताल खत्म होगी।

इस संबंध में बार संघ के अध्यक्ष प्रदुमन परमार की अध्यक्षता में शुक्रवार को वकीलों की बैठक हुई। बैठक में आरोपियों की गिरफ्तारी अन्य मांगों को पूरा होने के बाद ही आंदोलन खत्म करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा इसके विरोध में 24 जुलाई की शाम सात बजे भगतसिंह चौक पर सभी समाजिक संगठनों के सहयोग से कैंडल मार्च निकाला जाएगा। बार संघ अध्यक्ष प्रदुमन परमार ने बताया कि कुछ लोगों ने वकीलों की हड़ताल खत्म होने की गलत अफवाह उड़ा रहे हैं, जो गलत है। वकील आज भी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। वकीलों की मांगे पूरी होने के बाद ही आंदोलन समाप्त होगा।

बैठक में कुलदीप शर्मा, नवीन सेठी संगरीया, राजेंद्र खिचड़ सादुलशहर, जितेंद्र सारस्वत, रमेश मोदी, महावीर स्वामी, इन्साफ अली, विजेंद्र शर्मा, हनीश ग्रोवर, आत्मा रामनारायण बिश्नोई, जयपाल झोरड़, मनजिंद्र लेघा एडवोकेट रविंद्र जौल आदि मौजूद थे। उधर, डीएसपी विरेंद्रसिंह जाखड़ ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...