• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी
विज्ञापन

भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2015, 02:55 AM IST

News - भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी ज़िंदगी को परदे के पीछे ही रहने दिया है। पिछले साल...

भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी
  • comment
भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी ज़िंदगी को परदे के पीछे ही रहने दिया है। पिछले साल रानी मुखर्जी ने उनसे शादी की तो उसकी तस्वीरें भी अब तक सामने नहीं आईं। लंबे समय से दोनों साथ हैं, बावजूद इसके उनकी साथ की इकलौती तस्वीर दीपावली के दौरान की याद आती है। अब इस सेलिब्रिटी कपल ने अपने रिश्ते को एक नए अंदाज़ में पेश किया है, पोर्ट्रेट के जरिए। ये उनके प्राइवेट कलेक्शन के लिए हैं।

जयपुर के आर्टिस्ट सुविज्ञ शर्मा को यह जिम्मेदारी मिली है और उनकी बनाई दो तस्वीरें यहां दिख रही हैं। इनमें से एक यश चोपड़ा निर्देशित आखिरी फिल्म जब तक है जान के प्रीमियर की है। इसमें रानी ने अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ब्लैक-क्रीम लहंगा साड़ी पहनी है। वहीं आदित्य ब्लैक बंदगला सूट पहने हुए हैं।

दूसरे आर्टवर्क में रानी दुल्हन के रूप में दिख रही हैं। रानी से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि रानी ने इन तस्वीरों के बारे में अपनी खास सहेलियों को ही बताया है। सूत्र के अनुसार, रानी चाहती थीं कि उनकी ज़िंदगी के पल एक्सक्लूसिव तरीके से उकेरे जाएं, इसलिए उन्होंने आर्टिस्ट शर्मा से संपर्क किया और उन्हें सारी जानकारियां दीं। हमने शर्मा से संपर्क किया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उनका चोपड़ा कपल के साथ करार हुआ है।

RUN WITH ME: RameshDembla and Akshay Kumar

Akshay rocks the ramp

उन्हें यूं ही खिलाड़ी नहीं कहा जाता। फैशन शो में अन्य सेलिब्रिटी शो-स्टॉपर की तरह अक्षय कुमार ज़रा हटके रैम्प वॉक की। बेंगलुरू में इंडिया लग्ज़री स्टाइल वीक के फिनाले में रैम्प पर एंट्री ली लेटकर। फिर उठे और अपनी फिल्म "स्पेशल 26' के गाने "मुझ में तू...' गाया। इसके बाद रैम्प वॉक की, लेकिन फिल्मी स्टाइल में भागते हुए। साथ में डिजाइनर इस शो का कॉन्सेप्ट लाने वाले रमेश डेंबिया भी थे।

about suvigya

}पिछलेसालमुंबई में सुविज्ञ के आर्ट शो का उद्घाटन रानी ने ही किया था।

}दीपावलीपरउन्होंने प्रियंका चोपड़ा के लिए खास प्रोडक्ट तैयार किए थे।

}उनकेक्लाइंट्समें राजस्थान की रॉयल फैमिलीज़ के अलावा बिजनेस टायकूंस बिड़ला अंबानी भी शामिल हैं।

Rani Mukerji in bridal finery

A rare portrait of Aditya Chopra posing with his wife Rani Mukerji (credit: DNA )

रानी-अादित्य के प्राइवेट पोर्ट्रेट कलेक्शन की झलक

अपनेरिश्ते को तस्वीरों में सहेजने के बजाय रानी मुखर्जी ने अनूठा तरीका अपनाया है। उन्होंने आदित्य और अपनी कुछ पोर्टिट बनवाई हैं, जो उनके निजी कलेक्शन का हिस्सा होंगी...

X
भास्कर नेटवर्क } फिल्ममेकरआदित्य चोपड़ा ने हमेशा से अपनी िनजी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें