• Hindi News
  • National
  • कोतवाली रॉयल्स जीती, आरिफ वली छाए

कोतवाली रॉयल्स जीती, आरिफ-वली छाए

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरिफ(43), एमएमके वली (37) की पारियों से कोतवाली रॉयल्स ने पीएस मेट्रो टीम को 108 रन के अंतर से पराजित किया। जयपुर पुलिस लीग टी20 क्रिकेट में भवानी निकेतन ग्राउंड में हुए मैच में कोतवाली टीम ने राजवीर (33) से 185 रन बनाए। जवाब में मेट्रो टीम 77 रन पर ढेर हो गई। केवल महेश (18) दहाई का आंकड़ा छूने में सफल हुए। मैन ऑफ मैच एमएमके वली चुने गए।

दूसरे मैच में सुभाष चौक स्टाफ सिटी ने बनीपार्क सुपरकॉप को 3 विकेट से शिकस्त दी। बनीपार्क टीम ने 104 रन बनाए। जवाब में सुभाष चौक ने 7/105 रन बना मैच जीत लिया। विनोद (59) और सांगर (38) की पारियों से सांगानेर सुपर किंग्स ने ट्रैफिक साउथ वारियर्स को 112 रन से हराया।

केएल सैनी ग्राउंड पर खेले गए मैच में गांधीनगर पेस इलेवन ने जालूपुरा चैलेंजर्स को 18 रन से हराया। गांधीनगर के कुणाल ने 25 रन बनाए। अन्य मैचों में सिंधी कैंप राइडर ने नाहरगढ़ नोबल्स को 4 विकेट से, झोटवाड़ा स्कॉचर्स ने हरमाड़ा हंटर्स को 5 विकेट से, बगरू बुल्स ने सोडाला टाइगर्स इलेवन को 52 रन से, भांकरोटा चैलेंजर्स ने संजय सर्किल रियल फाइटर्स को 4 विकेट से, चाकसू टाइगर्स ने बस्सी सीएलजी लायंस को 8 विकेट से पराजित किया।

मैच के दौरान शॉट लगाता एक बल्लेबाज। (इनसेट) मैन ऑफ मैच ट्रॉफी देते मुख्य अतिथि।

जेपीएल टी20 में पीएस मेट्रो को 108 रन से हराया, सुभाष चौक स्टाफ सिटी की टीम भी जीती

खबरें और भी हैं...