इस मकान के अंदर ही सड़ रहा है 5 लाेगों का खून, इलाके के लोगों को लगता है डर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर.   5 दिन पहले घर के अंदर बेरहमी से की गई एक परिवार के 5 लोगों की हत्याओं के बाद मौका-ए-वारदात गली में रहने वाले लोगों में वारदात का खौफ अभी भी बरकरार है। लोग इतने डरे-सहमे हैं कि दिनभर अपने घर व मकानों की खिड़कियों व दरवाजों को बंद रखते है और बच्चे भय के चलते घर से बाहर निकलने में संकोच करते है। इसके चलते गली में दिनभर सन्नाटा पसरा रहता है। प्रेमी बेटों पति और भतीजे को चाकुओं से काट रहा था, वो देख रही थी...
 
 
- हत्या से पहले महिला ने खाने में परिवार को नींद की गोलियां दी थी। जिस समय कमरे में बेटों पति व भतीजे को चाकुओं से काटा जा रहा था, महिला सीढ़ियों के पास खड़ी देख रही थी।
- पुलिस के मुताबिक, 2 अक्टूबर की रात शिवाजी पार्क निवासी बनवारीलाल शर्मा(45), उसका बेटा मोहित (17), हैपी (15) अज्जू (12) तथा भतीजा निक्की (10) की गला रेत कर हत्या कर दी गई। पांचों का गला काटा गया और शरीर पर चाकू के गहरे घाव थे।
- शिवाजी पार्क में 4 दिन पहले पिता, तीन पुत्र और भतीजे की गला काट कर की गई हत्या में पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी व भाड़े पर लिए गए दो कातिलों को गिरफ्तार कर लिया है।
- प्रेमी के साथ रहने के लिए मां ने ही अपने तीन बेटे, भतीजे और पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक बनवारी की पत्नी संतोष शर्मा(36) उसके प्रेमी बड़ौदामेव निवासी हनुमान प्रसाद जाट(25), गुजूकी निवासी - कपिल धोबी (19) तथा डीग के पांडव मोहल्ला हाल गुजूकी निवासी दीपक धोबी को गिरफ्तार किया है।
 
ऐसे हुआ दोनों में प्यार
- हत्या में प्रथम दृष्टया किसी परिचित का हाथ होने की आशंका थी। पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए कई टीमें बनाई। संदेह के दायरे में बनवारीलाल शर्मा की पत्नी संतोष शर्मा थी।
- जांच में पता लगा कि संतोष के हनुमान प्रसाद जाट से प्रेम प्रसंग चल रहा है। हनुमान प्रसाद जाट उदयपुर से बीपीएड कर रहा है। संतोष ताइक्वांडो सिखाती है। दोनों की ढाई साल पहले दोस्ती हुई थी। यह दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई।
- दोनों के प्रेम प्रसंग में पति व बड़ा बेटा मोहित रोडा साबित हो रहे थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे। बेटे व पति को रास्ते हटाने के लिए महिला उसके प्रेमी ने प्लान बनाया।
 
इस मकान के अंदर ही सड़ रहा है 5 लाेगों का खून
लोगों का कहना था कि पांच लोगों की मौत दिमाग पर छाई हुई है। इसी बात को सोचने से बेचैनी होने के साथ नींद भी पूरी नहीं ले पा रहे है। जबकि, जिस घर में यह खौफनाक हत्याएं हुई है। उस मकान नंबर 4 क 54 पर पुलिस ने ताला जड़ा हुआ है। जबकि, मकान के अंदर से अजीब सी बदबू उठ रही है। क्योंकि पांच जनों की हत्याओं का खून मकान के अंदर ही सड़ रहा है। इससे लोग परेशान है। लेकिन, मृतक बनवारी शर्मा और उसके बच्चों के बारे में बतियाते रहते है।
 
आगे की स्लाइड्स में देखें, इस खौफनाक वारदात से जुड़ीं फोटोज...
खबरें और भी हैं...