पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • 'CM Corruption Charges Not Wash Seven Generations Transformed'

'भ्रष्टाचार के आरोप सीएम की सात पीढ़ियां भी नहीं धो पाएंगी'

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर.भाजपा विधायक दल के सचेतक राजेंद्र राठौड़ और डीग-कुम्हेर विधायक डा.दिगंबर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के जो मीडिया में आरोप लगे हैं, उन्हें उनकी सात पीढ़िया भी नहीं धो पाएंगी।
इन दोनों नेताओं ने बाद में जारी एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री शायद भूल गए होंगे कि दूसरों पर आरोप लगाने से वे खुद के भ्रष्टाचार नहीं ढंक पाएंगे। दोनों नेताओं की ओर से बुधवार रात जारी एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को ढकने के लिए स्तरहीन और हल्की भाषा का प्रयोग करते हैं।
जिनकी भाषा को लेकर पूरा प्रदेश शर्मसार है। आरोप- प्रत्यारोप तो राजनीति में चलते हैं, लेकिन किसी भी नेता की भाषा ऐसी नहीं होती जैसी वे इस्तेमाल करते हैं। राठौड़ और डा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप किसी से छिपे नहीं हैं। उन्हें पूरा प्रदेश जानता है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने जीवन में झूठ के अलावा कभी कुछ नहीं बोला है। इसलिए उनका यह कहना कि राठौड़ उनके पास गए थे, सरासर झूठ है। सच तो यह है कि वे खुद अपने खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप नहीं उठाने के लिए भाजपा नेताओं से संपर्क साधते हैं, लेकिन सफल नहीं होते।