पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देर रात शराब की दुकान के ताले तोड़े, होमगार्ड को घायल किया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर. टोंक रोड पर प्रताप नगर में गुरुवार तड़के शराब की दुकान में चोरी करने पहुंचे बदमाशों ने पुलिस को देख पथराव कर दिया और पिकअप में भाग निकले। पथराव में एक होमगार्ड घायल हो गया। सूचना मिलने पर प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, राजेंद्र श्रीमाल की सेक्टर-8 में शराब की दुकान है। तड़के करीब 3:10 बजे चार-पांच बदमाश पिकअप में सवार होकर शराब की दुकान पर पहुंचे। उन्होंने शटर पर लगे ताले तोड़ डाले और दुकान में घुसकर एक दो कार्टन बाहर ले आए। तभी उनको देख नजदीक एक गेस्ट हाउस पर तैनात सिक्यूरिटी गार्ड ने सीटी बजानी शुरू कर दी।
बदमाश बाहर आए तो सिक्यूरिटी गार्ड छत पर चढ़कर छिप गया। उसी वक्त मोटरसाइकिल पर गश्त कर रहे प्रताप नगर थाने के कांस्टेबल विनोद व होमगार्ड जवान मेघराज ने बदमाशों को देख लिया। वे शोर मचाते हुए नजदीक पहुंचते, उससे पहले ही बदमाश दुकान के बाहर सड़क पर लगी रेलिंग को कूदकर बाहर आ गए और पथराव शुरू कर दिया। मेघराज की आंखों के आसपास व सिर में चोटें आई। सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और बदमाशों का पीछा शुरू किया, लेकिन वे सांगानेर थाना चौराहे से एयरपोर्ट रोड की ओर भाग निकले।
पहले दुकान के बाहर लगी लाइटों को फोड़ा
सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि रात करीब 1 बजकर 27 मिनट पर शराब की दुकान पर पहुंचे थे। उन्होंने एक लाठी से शराब की दुकान और एक अन्य मोबाइल शॉप के बाहर लगी ट्यूबलाइटों को फोड़ डाला। फिर वहां से कुछ दूर चले गए। उसके बाद 3:10 बजे वापस आ गए।