पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Narrated By Tom Bye Miss India Simran To The Way T

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिमरन ने सुनाई टॉम बॉय से मिस इंडिया तक का सफर तय करने की कहानी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक




जयपुर.दिसंबर में होने वाले जयपुर ज्वैलरी शो की ब्रांड एंबेसडर पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन कौर को बनाया गया। यह घोषणा शुक्रवार को आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई। जेजेएस ने उन्हें अगले दो साल के लिए शो की ब्रांड एंबेसडर बनाया है।





एसोसिएशन के सचिव राजीव जैन ने बताया कि हर साल 22 से 25 दिसंबर तक होने वाले ज्वैलरी शो की थीम इस बार डायमंड जयपुर एड्स कलर्स टू इट रखी गई है। शो में इस बार 450 से ज्यादा बूथ होंगे। साथ ही दूसरे देशों से भी एग्जीबिटर्स भाग लेंगे। शो में इस बार अवॉर्ड सेरेमनी भी रखी जाएगी।






..तो बिजनेस करूंगी : सिमरन






जेजेएस की ब्रांड एंबेसडर सिमरन कौर ने कहा कि मिस इंडिया बनना मेरा सपना नहीं था। मैं तो मुंबई के एक मल्टीप्लैक्स में टिकट सेल करती थी। तब मैं बिल्कुल टॉम बॉय थी, फुटबॉल प्लेयर होने के कारण मैंने टॉम बॉय वाला लुक अपना लिया था। भरत एंड डॉ रिस ने मुझे मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए तैयार किया।






मेरे लिए टॉम बॉय से मिस इंडिया 2008 का खिताब जीतना बहुत रुचिकर रहा। बॉलीवुड में मैंने अपना कॅरिअर ‘जो हम चाहें’ फिल्म से शुरू किया था। फिलहाल मैं पंजाबी फिल्म कर रही हूं। साथ ही कुछ नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के मॉडलिंग के प्रोजेक्ट भी कर रही हूं।






मैं मानती हूं कि ग्लैमर की दुनिया में गल्र्स का कॅरिअर पांच से छह साल का ही होता है, इसलिए मैं अपने सेफ फ्यूचर के लिए बिजनेस कर रही हूं। इसके लिए मैंने एक इंटरनेशनल ब्रांड के साथ टाइअप भी किया है। यह ऑनलाइन शॉपिंग का बिजनेस कॉन्सेप्ट है।






पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरन कौर को जयपुर ज्वैलरी शो का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया, उन्होंने सिटी भास्कर के साथ शेयर किए एक्सपीरियंस।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें