• Hindi News
  • National
  • स्टेशन से ताल बाजार तक दुकानों के आगे सड़क पर सामान रखने पर जताया विरोध

स्टेशन से ताल बाजार तक दुकानों के आगे सड़क पर सामान रखने पर जताया विरोध

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | झुंझुनूं

विभिन्नमांगों एवं समस्याओं पर विचार विमर्श कर उनका समाधान कराने के मकसद से शुक्रवार सुबह नेहरू पार्क में ऑटो-टैक्सी चालकों की बैठक हुई। टैक्सी यूनियन ऑटो तांगा के अध्यक्ष कैलाश पंडित की अध्यक्षता में बैठक हुई। सभी ने विभिन्न मांगों एवं समस्याओं और उनके समाधान पर चर्चा की। इसके बाद कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया गया। इसमें बताया है कि रेलवे स्टेशन से ताल बाजार तक दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे 15 फुट तक सड़क पर सामान रख अतिक्रमण कर लिया है।

अपनी गाड़ियां भी वहीं खड़ी करते हैं। उनका सामान गाड़ियां वहां से हटवाई जाए। गांधी चौक में गन्ने की दो मशीनें सड़क पर लगी हैं, उन्हें हटवाया जाए। वहीं गांधी चौक में टैक्सी खड़ी करने के लिए पॉइंट भी निर्धारित किया जाए। खेमी शक्ति मंदिर के निकट ऑटो स्टैंड निर्धारित किया जाए। ज्ञापन में बताया गया है कि टैक्सियों की फिटनेस के नाम पर रोज 50 रुपए लिए जाते हैं, जो अन्याय है।

टैक्सी चालकों को कॉमर्शियल लाइसेंस दिए जाएं। किसी टैक्सी चालक से कोई गलती हो भी जाए तो उसका न्यूनतम चालान किया जाए। सिटी डीएसपी गोपाल लाल शर्मा ने ऑटो-टैक्सी चालकों के बीच पहुंच कर उनसे बातचीत और मांगों समस्याओं के यथासंभव समाधान का विश्वास दिलाया। ज्ञापन देने वालों में कैलाश पंडित, महेंद्र, सादिक, रफीक आदि शामिल थे।

झुंझुनूं . समस्याओं पर चर्चा करते ऑटो टैक्सी चालक।

खबरें और भी हैं...