पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या करने से पूर्व वीडियो बना युवक ने रखा अपना पक्ष

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर। जिले के पीपाड़ सिटी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने से पूर्व युवक ने अपना एक वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो में उसने स्वयं के ऊपर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपों को नकारा है। साथ ही उसने उसे झूठे मामले में फंसाने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस अब वीडियों के आधार पर जानकारी जुटा रही है। यह है मामला…

 

 

- जोधपुर में सैकंड ईयर के छात्र 19 वर्षीय महेश पंवार पुत्र मोहनलाल दर्जी ने कल रात पीपाड़ स्थित अपने घर में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। पीपाड़ से उसे जोधपुर रैफर किया गया। जोधपुर में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई।

- आत्महत्या के लिए जहरीला पदार्थ खाने से पूर्व महेश ने अपनी आत्महत्या के कारणों का खुलासा करते हुए एक वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

- इस वीडियो में महेश कह रहा है कि उसने किसी लड़की से छेड़छाड़ नहीं कि। बल्कि लड़की की भाभी के सामने उससे बातचीत की थी। इस पर लड़की के तीन भाई ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी।

- इस मामले में पुलिस भी संदेह के घेरे में है। बताया जा रहा है कि लड़की के भाई के कहने पर पुलिस ने महेश को पुलिस थाने बुलाकर धमकाया था। वहां समझौते के नाम पर कुछ कागजों पर हस्ताक्षर भी कराए गए थे।

- मृतक महेश के मामा ने उसके अंतिम वीडियो के साथ पुलिस में रपट दी है. पुलिस अब इन वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें