पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल में चरस ले जाते प्रहरी और युवक को पकड़ा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीयकारागृह में चरस ले जाने के मामले में रातानाडा पुलिस ने एक वकील के मुंशी और जेल प्रहरी को गिरफ्तार किया है। जेल में यह सप्लाई दुष्कर्म के मामले में बंदी भाणिया को भेजी जा रही थी।

रातानाडा थानाधिकारी इंद्रसिंह ने बताया कि रविवार रात करीब बारह बजे खानूड़ा पचपदरा निवासी किशनगोपाल जो जोधपुर में एक वकील के पास मुंशी का काम करता है, वह जेल की सुरक्षा में लगे जेल प्रहरी मकराना निवासी मुकेश माली को 370 ग्राम चरस देने आया था। वह जेल में घुसने लगा तो सुरक्षा में लगे आरएएसी के जवानों ने टोकते हुए पूछताछ की। इस पर उसने कहा कि उसका रिश्तेदार अंदर रहता है, उससे मिलने जा रहा है, लेकिन जेल प्रहरियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। इसके बाद वह अपनी मोटरसाइकिल पर जेल के पीछे बने क्वार्टर की तरफ गया और दो-तीन चक्कर लगाए। इस पर आरएएसी के जवानों को संदेह हुआ और उसे पकड़ लिया। साथ ही मौके पर रातानाडा थाना पुलिस को बुलाया। पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास चरस मिली, जिसका पैकेट सहित वजन 392 ग्राम निकला, उसमें 370 ग्राम चरस पाई गई। पुलिस ने उसे आगे सप्लाई के बारे में पूछा तो बताया कि यह पैकेट जेल में दुष्कर्म के आरोप में बंद भाणिया को देना था। पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है। साथ ही जेल प्रहरी मुकेश माली को भी पकड़ा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें