बीबीएस, एमआई अखाड़ा क्लब जीते

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीबीएस, एमआई अखाड़ा क्लब जीते

जोधपुर| बीबीएसकृष्णा, एमआई क्लब और खाकी अखाड़ा क्लब ने अपने मैच जीत कर गोपालक क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना ली। पहले मैच में बीबीएस ने 143 रन बनाए। गौरव ने 52 रन बनाए। जवाब में बीसीसी क्लब 79 रन बना सका। दूसरे मैच में डाबर ने 65 रन बनाए। रवि श्याम ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में एमआई क्लब ने सात विकेट खोकर मैच जीत लिया। तीसरे मैच में अखाड़ा क्लब ने 106 रन बनाए। जवाब में डेंजर्स क्लब 65 रन बना सका। अनिल भाटी ने पांच विकेट लिए।

आरएसएमनोबल इंटरनेशनल स्कूल जीते

जोधपुर| आरएसएमनोबल इंटरनेशनल स्कूल ने स्कूली स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में अपने मैच जीते। पहले मैच में केवी दो ने 143 रन बनाए। श्रवण ने हैट्रिक सहित पांच विकेट लिए। जवाब में आरएसएम टीम ने तीन विकेट गंवाकर मैच जीत लिया। अभिषेक दिव्यांशु ने 55-55 रन बनाए। दूसरे मैच में महावीर पब्लिक स्कूल ने 99 रन बनाए। जवाब में नोबल इंटरनेशनल ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

जोधपुरके एथलीटों का अच्छा प्रदर्शन

जोधपुर| राजस्थानमास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जोधपुर के एथलीटों ने अच्छा प्रदर्शन किया। निर्मला विश्नोई ने पांच हजार पैदल चान और 400 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान हासिल किया और गोला फैंक में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी तरह स्नेहा जैन ने 100 मीटर, 200 मीटर दौड़ और लंबी कूद में प्रथम स्थान हासिल किया। गजेंद्र राठौड़ ने गोला फैंक में पहला और पांच हजार पैदल चाल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। वीरेंद्र सिंह ने गोला फैंक तश्तरी फैंक में पहला और 200 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त किया। ये खिलाड़ी 21 से 25 फरवरी तक हैदराबाद में होने वाली नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

खबरें और भी हैं...