• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • मारवाड़ दीपावली फेस्टिवल में श्रीकृष्णा की धूम

मारवाड़ दीपावली फेस्टिवल में श्रीकृष्णा की धूम

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मारवाड़ दीपावली फेस्टिवल में श्रीकृष्णा की धूम

दैनिकभास्कर जोधाणा इवेंट्स के संयुक्त तत्वावधान में पोलो मैदान में चल रहे मारवाड़ दीपावली फेस्टिवल में श्रीकृष्णा ऑटोसेल्स पर ग्राहकों की धूम रही। श्रीकृष्णा के देवानंद लोहिया ने बताया कि फेस्टिवल में ग्राहकों ने अपनी पसंद की मारुति कार की टेस्ट ड्राइव ली और धनतेरस पुष्य नक्षत्र के लिए अपनी मारुति कार की बुकिंग करवाई।

जैसलज्वैल्स की तीन दिवसीय प्रदर्शनी शुरू

सरदारपुरापुलिस थाने के सामने स्थित जैसल ज्वैल्स की तीन दिवसीय वार्षिक प्रदर्शनी शनिवार को शुरू हुई। पहले ही दिन उपभोक्ताओं ने खासा उत्साह दिखाया। 9 अक्टूबर तक चलने वाली इस सेल में उपभोक्ता हर खरीद पर मिलने वाले लक्की कूपन के माध्यम से एक किलो चांदी तक जीत सकते हैं। संस्थान के निदेशक शीतल जैन ने बताया कि प्रदर्शनी में आगामी फेस्टिव और वेडिंग सीजन को ध्यान में रखते हुए नवीनतम डिजाइन के नेकलेस, कंगन, रिंग, पेंडेंट सैट, चेन आदि पर आकर्षक छूट दी जा रही है। मेकिंग चार्ज पर भी 25 प्रतिशत की भारी छूट दी जाएगी। वहीं हर खरीद पर मिलने वाले लक्की कूपन के माध्यम से 50, 100, 250, 500 ग्राम तथा एक किलो चांदी जीतने का मौका प्राप्त कर सकते हैं।

पालमार्टपर मोबाइल की बिक्री भी शुरू

भदवासियास्थित पालमार्ट डिपार्टमेंटल स्टोर पर अब सभी प्रमुख कंपनियों के मोबाइल की बिक्री भी शुरू कर दी गई है। यहां जीरो प्रतिशत ब्याज जीरो डाउनपेमेंट पर मोबाइल बेचे जा रहे हैं। इसके अलावा किचन वेयर के स्टील, प्लास्टिक, क्रॉकरी का सामान भी होलसेल रेट पर उपलब्ध हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स की संपूर्ण शृंखला फाइनेंस पर उपलब्ध है। ग्राहकों की सुविधा के लिए डेयरी उत्पाद दूध, घी, मक्खन सब्जियां भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

ऑडियोगैलेरी पर सैमसंग स्मार्ट उत्सव

जालोरीगेट कांकरिया बिल्डिंग स्थित ऑडियो गैलेरी पर सैमसंग स्मार्ट उत्सव स्कीम का दिनोंदिन क्रेज बढ़ता जा रहा है। ग्राहक इस स्कीम का जमकर फायदा उठा रहे हैं। शोरूम ऑनर राजकुमार भागचंदानी ने बताया कि इस स्कीम के तहत साइड बाय साइड रेफ्रीजरेटर के साथ सैमसंग स्मार्ट फोन, सैमसंग क्यूएलईडी पर सैमसंग एस8 प्लस स्मार्ट फोन फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग के उत्पादों पर आकर्षक कैश बैक स्कीम और फाइनेंस स्कीम भी है। यहां पर इलेक्ट्रॉनिक्स के सभी उत्पाद एलईडी, वॉशिंग मशीन माइक्रोवेव ओवन, स्मार्ट फोन आसान किस्तों पर उपलब्ध हैं।

नेशनलडिपार्टमेंटल स्टोर का शुभारंभ

माताका थान रोड पर परमहंस रामप्रसाद महाराज के सान्निध्य में नेशनल डिपार्टमेंटल स्टोर का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजेंद्र गहलोत, नरेंद्र कच्छवाह, अखिल भारतीय माली संस्थान हरिद्वार ट्रस्ट के अध्यक्ष बाबूलाल पंवार माधव पर्यावरण प्रसार सोसायटी के अध्यक्ष सुभाष गहलोत अतिथि के रूप में मौजूद थे। संचालक संदीप गहलोत ने बताया कि यहां ब्रांडेड कंपनियों के किचन होम वेयर आइटम्स, क्रॉकरी, स्टील बर्तन सभी तरह के फर्नीचर की आधुनिक शृंखला उपलब्ध है। दीपावली सीजन को देखते हुए उपहारों का विशेष ऑफर दिया जा रहा है। न्यूनतम 500 रुपए की खरीद पर सेलो पानी की बोतल, 2100 रुपए की खरीद पर सेलो का हॉटपॉट मुफ्त दिया जाएगा। इस अवसर पर समाजसेवी सोहनसिंह गहलोत, नरपतसिंह गहलोत, अशोक गहलोत आदि उपस्थित थे।

आईसेक्टकौशल विकास यात्रा जोधपुर पहुंची

आईसेक्टकी ओर से युवाओं को कौशल विकास की जानकारी देने के उद्देश्य से देशव्यापी कौशल विकास यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। यह यात्रा शनिवार को न्यू पाली रोड भगत की कोठी स्थित यूनिटेक कंप्यूटर एजुकेशन पहुंची। संस्था प्रधान श्रवण पटेल ने बताया कि विद्यार्थियों ने यात्रियों का स्वागत किया। साथ ही कौशल विकास के महत्व की जानकारी प्राप्त की। ये यात्राएं 18 सितंबर से 10 अक्टूबर तक देश के 25 राज्यों करीब 250 जिलों में एक साथ चलते हुए सैकड़ों ब्लॉक तहसील मुख्यालयों से गुजरेगी। आईसेक्ट के शैलेश बंसल ने बताया कि यात्रा के दौरान युवाओं को बताया गया कि किस स्किल्स में पारंगत युवा को रोजगार प्राप्त करने की संभावनाएं अधिक हैं।

छात्रावास में सुविधाओं के लिए दिए 31 हजार

रोटरी क्लब ऑफ जोधपुर मिड टाउन की ओर से बाल बसेरा संस्थान में रहने वालों को अपनेपन का अहसास दिलाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेडीए अध्यक्ष प्रो. महेंद्रसिंह राठौड़ थे। क्लब के अध्यक्ष राहुल कानूनगो ने बताया कि संस्था ने बाल बसेरा बच्चों के छात्रावास में रंगरोगन का कार्य करवाने के साथ सुविधाएं जुटाने के लिए 31 हजार रुपए का चेक दिया। क्लब के सचिव सुशील जीरावला ने संस्थान को विश्वास दिलाया कि संस्था को जब भी जरूरत होगी, वह तत्पर रहेंगे। संस्थान के संचालक दिनेश जोशी ने आभार जताया। इस अवसर पर भरत कानूनगो, पुनीत राव, राहुल सिंघवी, डॉ. बलवीर उपस्थित थे।

मांगीचंदभंडारी एंड संस पर दीपावली ऑफर

सरदारपुरास्थित मांगीचंद भंडारी एंड संस पर दीपावली ऑफर के साथ भास्कर के खुशियों की शॉपिंग को लेकर ग्राहक काफी उत्साहित हैं। शोरूम के पार्टनर महावीर भंडारी के अनुसार दीपावली पर ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ भास्कर के लक्की ड्रॉ की विशेष सौगात दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...