बहन के घर निकली थी लड़की, तांत्रिक ने घर में बंद कर 24 दिनों तक किया रेप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डूंगरपुर.  केशरिया जी से अपनी बहन के घर के लिए निकली एक किशोरी का अपहरण कर कमरे में बंद करके रखने और उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी ने यह भी बताया है कि आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया ओर फिर तांत्रिक विद्या के बाद उससे 24 दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी सहित तीन जनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

किशोरी (18) ने पुलिस रिपोर्ट में बताया है कि 2 जून को वह केशरियाजी उदयपुर से निकली थी। वह नवाडेरा में रहने वाली अपनी बहन के घर जा रही थी। डूंगरपुर बस स्टैंड पर उतरने के बाद पैदल जा रही थी कि कॉलेज के सामने दोपहर 3 बजे बाडोद निवासी अनिल पुत्र रूपलाल और शंकर पुत्र हाजा मिले। उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और बाडोद में अनिल के घर ले गए। वहां पर अनिल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन अनिल उसे अपनी बहन हाजू पत्नी रूपलाल निवासी घुघरा के घर ले गया। वहां उस पर तांत्रिक विद्या की गई। 

जादू टोना करने के बाद आरोपी वापस उसके घर बाडोद ले आया और रोजाना दुष्कर्म करता रहा। 26 जून को आरोपी अनिल घर से बाहर गया और फोन घर पर ही भूल गया। मौका पाकर किशोरी ने अपने पिता को फोन कर पूरी घटना बताई, तब पिता कुछ लोगों के साथ आए और उसे छुड़ाकर अपने साथ ले गए। पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर दुष्कर्म के आरोपी अनिल, सहयोगी शंकर और हाजू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 
खबरें और भी हैं...