पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उम्र मात्र 14 -15 साल, किशोर ने सात साल की बच्ची से किया रेप

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाली.बगड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को दिन में एक किशोर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए टीमें पहाड़ी इलाके में घूम रही हैं। घटना के समय पीड़िता की माता खेत में मजदूरी पर गई हुई थीं, जबकि पिता ट्रक लेकर कहीं बाहर गया हुआ था। बाल अपचारी की उम्र 14-15 साल के बीच बताई जाती है, जो पीड़िता का रिश्तेदार है।देर शाम तक इस संबंध में कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं कराया गया था।
जानकारी के अनुसार दोपहर बाद खाना खाने के लिए पीड़िता की माता झोपड़े में पहुंचीं तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ। सूचना मिलने के बाद बगड़ी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और पीड़िता को सोजत अस्पताल पहुंचाया। यहां पीड़िता का मेडिकल नहीं होने के कारण पुलिस दल उसे लेकर पाली पहुंचा।
पाली में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में ले जाया गया। बगड़ी थाना प्रभारी सवाईसिंह ने बताया कि आरोपी बाल अपचारी घटना के बाद फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए टीमें पहाड़ी इलाके में भेजी गई हैं। पीड़िता का पिता ट्रक चलाता है, जिसे भी सूचना देकर बुलाया गया है।
पीड़िता छोटे भाई-बहन के साथ अकेली थी
घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की बताई जाती है। उस समय सात साल की पीड़िता अपने छोटे भाई-बहन के साथ झोपड़े के बाहर खेल रही थी। इस दौरान बाल अपचारी बकरियां चराते हुआ वहां पहुंचा। आरोपी मौका देख कर पीड़िता को झोपड़े में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद वह बकरियां वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया। आरोपी खेतों के पास पहाड़ी इलाके में कहीं छिप गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।