• Hindi News
  • National
  • सपोटरा क्षेत्र के दौरे पर आए सांसद का आतिशबाजी से किया स्वागत

सपोटरा क्षेत्र के दौरे पर आए सांसद का आतिशबाजी से किया स्वागत

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
करौली-धौलपुरसांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने शनिवार को सपोटरा क्षेत्र का दौरा कर उपखंड मुख्यालय पर भाजपा किसान मोर्चा कार्यालय के उद्घाटन के साथ ग्रामीणों के जन-अभाव अभियोग सुनकर शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया। इस दौरान नारायणपुर टटवाड़ा-सपोटरा सड़क मार्ग के गांवों कस्बों में भाजपाइयों ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया। दूसरी ओर लोगों ने अघोषित विद्युत कटौती रबी फसल की बुआई के लिए सिंचाई हेतु आठ घंटे थ्री फेज बिजली दिलाने तथा धार्मिक स्थल कैलादेवी से मीनापाड़ा (स.मा.) सड़क निर्माण की प्रमुख मांग रखी गई।

कैलादेवीतक सड़क निर्माण

करौली-धौलपुरसांसद राजोरिया के दौरे के दौरान करौली सीमा के बाढ़ स्टेशन पर सरपंच मायाराम मीणा,भरत,मोहन बजरंगा गुर्जर ने स्वागत करते हुए सवाई माधोपुर करौली जिले के दर्जनों गांवों कस्बों के विकास के लिए केन्द्र सरकार की आगरा-जगनेर-करौली-कैलादेवी-सपोटरा-मीनापाड़ा-सवाई माधोपुर सड़क निर्माण की मांग रखी गई। दूसरी ओर हनुमान जी मंदिर पर पूर्व सरपंच कैलाश सांवरिया,कैलाश गुप्ता,सत्यनारायण मुनीम, बद्रीलाल मीणा, नेमीचंद गुप्ता,सत्यनारायण सिंहल आदि ने सांसद से रबी की फसल बुआई की सिंचाई के लिए 8 घंटे थ्री फेज बिजली दिलाने,नारौली डांग एक्सप्रेस फीडर पर अघोषित बिजली कटौती करने,नारौली में मॉडल विद्यालय कृषि उपज मंडी खुलाने, नारायणपुर टटवाड़ा रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी अवध एक्सप्रेस का ठहराव कराने, मीनापाड़ा से कैलादेवी तक केन्द्र सरकार की सड़क निर्माण की स्वीकृति की मांग की गई। जिस पर गंगापुर विधायक मानसिंह गुर्जर सांसद राजोरिया ने सड़क का प्रमुख निर्माण कराने तथा बिजली निगम के चेयरमैन से मोबाइल से वार्ता कर सपोटरा क्षेत्र की बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया। गुलाब कोठी पर भाजपा किसान मोर्चा,जिला प्रभारी शिमला शर्मा,जिलाध्यक्ष बद्रीप्रसाद मीणा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने स्वागत करने के साथ महिला मोर्चा की हाड़ौती अध्यक्ष चंद्रकला मीणा ने नारौली डांग के काश्तकारों को सुगन पुरा,जीरोता फीडर से हटाकर नारौली से जुड़वाने का ज्ञापन दिया गया।

चौड़ागांव में हाड़ौती मंडल अध्यक्ष रामधन मीणा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने स्वागत किया। जिसके दौरान मंडल कोषाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने इनायती के श्मशान घाट की चारदीवारी का निर्माण कराने की मांग रखी। सांसद डॉ. मनोज राजोरिया जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने उपखंड मुख्यालय पर भाजपा विधानसभा क्षेत्र के कार्यालय का उद्घाटन किया गया तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय,डॉ.हेडगवार भारत माता के चित्रपट्‌ट पर माल्यार्पण दीप प्रज्जवलित करते हुए पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नव भारत निर्माण की कल्पना को साकार करने के लिए किसानों को केन्द्र राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराने पर जोर दिया गया। जिला प्रभारी शिमला देवी,जिलाध्यक्ष बद्रीलाल मीणा, विधानसभा प्रभारी मुकेश खन्ना आदि ने स्वागत के साथ जमकर आतिशबाजी की।

सपोटरा. भाजपाकिसान मोर्चा के विधानसभा स्तरीय कार्यालय का शनिवार को उद‌्घाटन करते सांसद अन्य गणमान्य लोग।

खबरें और भी हैं...