• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • अंता में घने कोहरे में 6 वाहन टकराए, 1 की मौत, 11 घायल

अंता में घने कोहरे में 6 वाहन टकराए, 1 की मौत, 11 घायल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार सुबह 7 बजे भगवान बोहरा की बावड़ी के पास बारां की तरफ जा रही बस के चालक ने पुलिस को बताया कि सड़क पर लोडिंग टैंपो खड़ा था। घने कोहरे के कारण टैंपो नहीं दिखा और बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टैंपो उछलकर हाइवे की दूसरी साइड में जा रही कार से टकरा गया। इसी दौरान बारां से कोटा की तरफ जा रही सरसों लदी मिनीडोर में कानपुर-अहमदाबाद दूसरी बस ने टक्कर मार दी। मिनीडोर में टक्कर लगते ही वह रुकी हुई कार के साथ घिसटकर हाइवे से नीचे नाले में जा गिरी। दुर्घटना स्थल पर एक ट्रेलर भी क्षतिग्रस्त था, लेकिन ये हादसा कैसे हुआ, पुलिस उसके बारे में उस समय कुछ नहीं बता सकी। कानपुर से अहमदाबाद जा रही बस में 40 सवारियां थी। इनमें सात लोग गंभीर घायल हो गए। घटनास्थल पर सड़क के बीचोबीच क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। वह कौन था और किस वाहन में सवार था, शाम तक पुलिस इसका पता नहीं लगा सकी। उधर, लोडिंग टैंपो में टक्कर मारने के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया, जिसे पुलिस ने शाहाबाद में पकड़ लिया।

{कोटा-झांसी फोरलेन पर सुबह 7 बजे हादसा

{दृश्यता 2 फुट, 3 घंटे बाधित रहा फोरलेन

अंता (बारां)| कोटा-झांसीफोरलेन पर सोमवार सुबह 7 बजे भगवान बोहरा की बाबड़ी के पास घने कोहरे में एक के बाद एक 6 वाहन आपस में टकरा गए। उस समय दृश्यता 2 फुट थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। वाहनों के टकराने और घायलों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण, एनएच के कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंची।

हादसों के कारण करीब 3 घंटे तक फोरलेन पर जाम लगा रहा। घायलों को एंबुलेंस से पहले अंता अस्पताल ले जाया गया, जहां से सभी को कोटा रैफर कर दिया गया। मरने वाले व्यक्ति की देर शाम तक पहचान नहीं हो सकी। पुलिस अब तक यह भी पता नहीं कर सकी है कि मरने वाला व्यक्ति किस वाहन में था। गांव वालों के मुताबिक कोहरे के कारण एक साथ 6 वाहनों के टकराने की पहली घटना है।

अंता. फोरलेन पर दुर्घटना के बाद घटना स्थल से कार हटाती क्रेन। तीन घंटे यातायात बाधित रहा।

खबरें और भी हैं...