पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • अंधेरे में भैंस से टकराई बाइक गंभीर चोट से युवक की मौत

अंधेरे में भैंस से टकराई बाइक गंभीर चोट से युवक की मौत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
05 मौत हुई हैं पिछले दो महीने के दौरान आवारा पशुओं के हमले से

दोस्त ने कहा-10 मिनट पहले ही हुई थी बात

जिलाप्रशासन और नगर निगम की लापरवाही से आवारा मवेशियों की वजह से शनिवार रात फिर एक युवक की जान चली गई। युवक दोस्तों से मिलने जा रहा था, रास्ते में अंधेरा था इसलिए उसे वहां बैठी भैंस दिखाई नहीं दी। भैंस से टकराकर युवक बाइक से गिरा और उसके कान और सिर में गंभीर चोट से मौत हो गई। आवारा मवेशियों की वजह से शहर में फिर दो मासूम बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया।

परिजनों दोस्तों के मुताबिक महावीर नगर विस्तार योजना निवासी लोकेश वैष्णव (35) पुत्र किशनलाल शिव ज्योति स्कूल के पास सब्जी बेचने का काम करता था। शनिवार को वो काम से फ्री होकर दोस्तों से मिलने निकला था। इसके पहले वो यूनिवर्सिटी के पास किसी काम से गया और वहां पेट्रोल भरवाकर दोस्तों से मिलने रवाना हुआ। वो कुछ दूर पहुंचा था कि मेडिकल कॉलेज के सामने भैंस से उसकी बाइक टकरा गई, जिससे उसके कान सिर में गंभीर चोटें आई। राहगीरों की मदद से उसे तुरंत नए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। परिजन उसे तलवंडी स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

मृतक लोकेश

घटना के बाद अस्पताल के बाहर खड़े मृतक लोकेश वैष्णव के परिजन।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें