दरा मेें हाइवे पर बेकाबू टैंकर ट्रक से भिड़ा, चालक और परिचालक जख्मी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मोड़क स्टेशन/कोटा. दरामें सीसी सड़क पर शुक्रवार सुबह 9 बजे दो ट्रक एक राख से भरे टैंकर में भिड़न्त हो गई। टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से बिखर सा गया। टैंकर चालक और परिचालक घायल हो गए। घटना के बाद टैंकर आगे से पूरा दबने से उसमें चालक और परिचालक फस गए, जिनको पुलिस ने बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। दोनों का प्राथमिक उपचार करके भेज दिया गया। 
- दरा पुलिस चौकी हेड अब्दुल निसार ने बताया कि सीसी सड़क पर कुछ ट्रक धीमी गति से जा रहे थे। सामने से भेड़ों का रेवड़ रहा था, इसलिए ट्रकों की रफ्तार काफी धीमी थी। पीछे तेज रफ्तार से अटरू से राख लेकर रहे टैंकर ने सामने चल रहे ट्रक के पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रक के आगे चल रहे दूसरे ट्रक को इस ट्रक ने टक्कर मार दी। अचानक से एक दूसरे से भिड़ने से ट्रक रुक गए।
- टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और क्षतिग्रस्त हिस्से में चालक शाहरुख और परिचालक फस गए। जाम लग गया। चालक और परिचालक को लोहे के सरियों की मदद से बाहर निकाला। चालक शाहरुख के दोनों पैरों और परिचालक के हाथ में हल्की चोट लगी थी।
- टैंकर चालक शाहरुख ने बताया कि वो छबड़ा अटरू प्लांट से राख लेकर मंगलम सीमेंट रहा था। घुमाव से जैसे ही टैंकर को काटा आगे ट्रक ने गति धीमी कर दी। तीनों गाड़ी वालों के समझौता हो जाने से किसी भी तरह की कोई शिकायत पुलिस थाने में तीनों वाहन चालकों की ओर से नहीं दी गई। 
 
खबरें और भी हैं...