पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नकली गहनों को असली समझकर ले गए बदमाश, असली गहनों की पोटली सेफ

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा. झालावाड़ रोड स्थित एक मेरिज गार्डन के बाहर पार्किंग से कार के शीशे तोड़कर रविवार को बदमाशों ने बैग चुरा लिया। लेकिन, बैग मालिक की किस्मत बुलंद निकली, जो बैग में रखी सोने के गहनों वाली पोटली कार में ही गिर गई। चोर बैग चुराकर ले गए, जिसमें नगदी और आर्टिफिशियल सोने के गहने रखे थे। इधर, विज्ञान नगर पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बूंदी निवासी एनजीओ संचालिका शालिनी विजय ने बताया कि वो पति आलोक विजय के साथ रविवार को एक परिचित की शादी में झालावाड़ रोड स्थित मैरिज गार्डन में आई थी। वो जाने के लिए अपनी कार में आए तो देखकर हक्के-बक्के रह गए। कार के शीशे टूटे हुए थे और कार में रखा कीमती सामान  से भरा बैग गायब था। विजय के मुताबिक बैग में एक पोटली में सोने के गहने रखे हुए थे।
 
वहीं, बैग में थोड़े आर्टिफिशियल गहने और नगदी रखी थी। काफी देर कार में बैग तलाशने के बाद उन्हें सोने के गहनों वाली पोटली खुली हुई कार में सीट कवर के नीचे मिल गई, संभवतया: जो बदमाश बैग चोरी करके ले गए, उनकी नजर उस पर नहीं पड़ी। यह पोटली उसी बैग में थी, जो चोरी हुआ। विजय का कहना है कि पोटली का बैग से बाहर निकलना और कार में मिल जाना उनकी किस्मत है।
 
चोर बैग में रखे आर्टिफिशियल गहने और करीब 5 हजार रुपए ले गए। इधर, विज्ञान नगर सीआई जयप्रकाश बेनीवाल का कहना है कि सूचना पर रात को पुलिस मौके पर गई थी, जहां कांच टूटे हुए थे। महिला ने हमें कोई शिकायत नहीं दी है, लेकिन हम अपने स्तर पर जांच करवा रहे हैं।
 
खबरें और भी हैं...