• Hindi News
  • भाजपा सरकार की नए काम करवाने में रूचि नहीं, जनता परेशान: गैसावत

भाजपा सरकार की नए काम करवाने में रूचि नहीं, जनता परेशान: गैसावत

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेसपार्टी के नवनियुक्त नागौर जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत ने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा विकास करवाने की नहीं है। इसी के चलते उसने मकराना क्षेत्र में कहीं पर भी नए काम स्वीकृत नहीं किए हैं। कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत हुए काम पूरे हो रहे हैं उन्हीं का लोकार्पण कर वे वाहवाही लेने में लगे हैं। गैसावत रविवार को निकटवर्ती ग्राम बिल्लू में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में बतिया रहे थे। उन्होंने बताया कि गच्छीपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन का रविवार को स्वास्थ्य मंत्री, सार्वजनिक निर्माण मंत्री सहकारिता मंत्री ने उदघाटन किया है। यह भवन गच्छीपुरा के ग्रामीणों की मांग पर कांग्रेस राज में स्वीकृत हुआ था एवं उस समय वे स्वयं मकराना से विधायक थे। इसी प्रकार पचास लाख की लागत से गच्छीपुरा में बनाई गई सड़क के लिए उनके कार्यकाल में 25 लाख रुपए स्वीकृत किए गए थे। बाद में इस सड़क को समीक्षा में डाल दिया गया एवं बाद में भाजपा सरकार ने वापस गौरव पथ में लिया था। गैसावत ने कहा कि जनता विकास की मांग कर रही है। पुरानी योजनाएं तो वैसे ही पूरी होनी है। सरकार अगर जनता का हित सोचती है तो उसे मकराना के लिए विशेष तवज्जो देनी चाहिए। इस दौरान गैसावत के साथ में भंवराराम डूडी, पुरखाराम गोदारा, हेमाराम, भंवरलाल, लियाकत अली, बिरदाराम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

परबतसर|कांग्रेसकेनवनियुक्त जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत का नारायणपुरा तिराहे पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से स्वागत किया गया। पूर्व विधायक मोहनलाल चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष लच्छाराम बडारड़ा, अशोक चौहान, दिनेश सैनी, हड़मान माली ने साफा माल्यार्पण कर स्वागत किया।

बिदियाद|कांग्रेसजिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत का जिला उपाध्यक्ष गिरधारीलाल मुंदलिया यूकां अध्यक्ष राजू राम मुंदलिया ने माला स्वागत किया। इस अवसर पर गैसावत ने युवाओं को अधिक से अधिक पार्टी से जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

लादड़िया|जाकिरहुसैन गैसावत को जिलाध्यक्ष बनाने पर ग्रामीणों ने उनके निवास पर स्वागत किया। युवा नेता रामदेव चौधरी लाडपुर ने बताया कि गैसावत को जिलाध्यक्ष बनाने पर उनके मकराना आगमन पर कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया गया। इस मौके पर गैसावत ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी कि रिड़ है। इस मौके पर कार्यकर्ता रामदेव चौधरी, रूघाराम जागू लाडपुर, राजू चौधरी, दशरथ सिंह, पवन प्रजापत, मुकेश, गणेश, बलवीर सिंह, नारायणराम, गिरधारीराम, सुनिल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

मकराना. बिल्लूमें चर्चा करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष गैसावत।