• Hindi News
  • National
  • यूको बैंक ने लगाया शिविर, बांटे 112 एटीएम कार्ड 50 हजार नगदी

यूको बैंक ने लगाया शिविर, बांटे 112 एटीएम कार्ड 50 हजार नगदी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामपंचायत बैराथल कल्ला में बुधवार को यूको बैंक द्वारा ग्रामीणों की सेवाओं के लिए शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान एसडीएम कुशल कुमार कोठारी ने कहा कि आज बैंक लोगों की जरूरत बन गया है। सभी महत्वपूर्ण योजनाओं के लिए बैंक खाता जरूरी है। शाखा प्रबंधक ओंकार राम टाक ने कहा कि बैंक द्वारा डिजिटल भुगतान करने से ग्राहकों को चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। बैंक अजमेर अंचल कार्यालय के अजय भटनागर नागौर लीड बैंक के दिनेश माथुर ने डिजिटल भुगतान की जानकारी दी। शिविर में 50 रुपए की नगदी का भुगतान भी किया गया। इस दौरान 112 खाताधारकों को एटीएम वितरित किए गए। इस मौके पर ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी जेठाराम गोदारा, मनरेगा कार्मिक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष गोरखा राम गुर्जर, पूर्व सरपंच संपत अली, बैंक बीसी भंवराराम, रामनिवास तंवर, नारायणराम प्रजापत, नेम दास, पाबू राम, जीवण राम, हरिराम भांबू, मों इकबाल गौरी सहित ग्रामीण मौजूद थे।

श्रीबालाजी|बसस्टैण्ड के पास स्थित एसबीबीजे का एटीएम नोट बंदी के दिन से ही बंद पड़ा है। जिससे खाताधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों ने बताया कि नोट बंदी के बाद एक दिन भी एटीएम से पैसे नहीं निकाले जा सके। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बा नागौर से 35 किमी दूर है तथा नोखा से 17 किमी दूर है इस मार्ग पर और कहीं भी एटीएम नहीं है इससे ग्रामीणों सहित राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं बैंक शाखा प्रबंधक से बात करने पर बताया गया कि यह एटीएम उनकी शाखा का नहीं है। बैंकोंमें आज नहीं मिलेगा कैश

जायल| स्थानीयएसबीबीजे की चेस्ट शाखा में कैश समाप्त हो जाने के चलते एक बार फिर जायल की सभी 16 बैंकों में उपभोक्ताओं को भुगतान नहीं किया जाएगा। चेस्ट शाखा के प्रबंधक पूरणमल किरोड़ीवाल ने बताया कि बुधवार को शाखा में कैश की कमी हो जाने के चलते जायल की चेस्ट शाखा के अधीन आने वाली शाखाएं जायल, कठौती, तरनाऊ, बड़ी खाटू, कसनाऊ, मांगलोद, खिंयाला की शाखाओं में कैश का भुगतान नहीं किया जाएगा।

खींवसर. बैराथल कल्लां के ग्राम पंचायत कार्यालय में बैंक शिविर में पहुंचे ग्रामीण।

खबरें और भी हैं...